भांजे से शादी की जिद पर अड़ी 60 साल की मामी, फर्जी निकाहनामा बनवा तुड़वाया रिश्‍ता फिर उठाया यह कदम
Advertisement

भांजे से शादी की जिद पर अड़ी 60 साल की मामी, फर्जी निकाहनामा बनवा तुड़वाया रिश्‍ता फिर उठाया यह कदम

UP News : यूपी के शाहजहांपुर से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां एक मामी अपने ही भांजे के साथ शादी को लेकर हंगामा काटने लगी.

भांजे से शादी की जिद पर अड़ी 60 साल की मामी, फर्जी निकाहनामा बनवा तुड़वाया रिश्‍ता फिर उठाया यह कदम

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर से अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां अपने भांजे से निकाह की इच्छुक 60 साल की एक महिला समेत चार लोगों के खिलाफ फर्जी निकाहनामा बनवाकर शादी तुड़वाने का आरोप लगाया गया है. 

निकाह के लिए बना रही थी दबाव 
अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि सदर बाजार थाना क्षेत्र की रहने वाली विधवा शबाना अपने सगे भांजे आसिफ पर निकाह करने का दबाव डाल रही थी. आसिफ ने उसे यह कहकर मना कर दिया कि उसकी उससे शादी नहीं हो सकती क्योंकि वह उसकी सगी मामी है. 

फर्जी निकाहनामा बनवाया 
उन्होंने बताया कि इसी दौरान आसिफ की शादी कहीं और तय हो गई. इस पर शबाना को यह बात बुरी लगी और उसने कथित रूप से अपना और आसिफ का फर्जी निकाहनामा बनवा लिया और उसे भांजे के होने वाले ससुराल में भेज दिया. इस कारण उसकी शादी टूट गई. 

मामी समेत 4 पर मुकदमा दर्ज 
आसिफ की अधिवक्ता उपमा भटनागर ने बताया कि उसकी शादी 28 दिसंबर 2022 को होनी थी और शादी के कार्ड भी बांटे जा चुके थे. पीड़ित की मामी की नजर अपने भांजे की जायदाद पर है, इसीलिए वह उससे शादी करना चाहती है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में शबाना, उसके बेटों दानिश, असरब और बेटी रूही के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

मामी के बच्‍चे भी दे रहे साथ 
आसिफ का आरोप है कि मामी के बच्चे भी उसी का साथ दे रहे हैं. मामी ने अपने परिजनों के साथ मिलकर घर में घुसकर तोड़फोड़ भी की. आसिफ ने थाने पर तहरीर देकर बताया कि उसके मामा का इंतकाल 2 मार्च 2022 को संदिग्ध हालात में हो गया था. आसिफ ने बताया कि उसकी कपड़े की दुकान है. बताया कि उसकी संपत्ति पर मामी के बच्‍चे की नीयत खराब हो गई. मामी उस पर शादी करने के लिए दबाव बना रही हैं.  

देखें Siddharthnagar Mahotsav में मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल ने कैसा जमाया रंग

Trending news