25 जनवरी को रिलीज होगी शाहरुख और दीपिका की फिल्म पठान, कई जगहों पर विरोध
Advertisement

25 जनवरी को रिलीज होगी शाहरुख और दीपिका की फिल्म पठान, कई जगहों पर विरोध

पठान फिल्म को लेकर जारी विरोध प्रदर्शन का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. 25 जनवरी को फिल्म की रिलीज से पहले कई जगहों पर सिनेमा संचालकों को विरोध प्रदर्शन की चिंता सता रही है.

25 जनवरी को रिलीज होगी शाहरुख और दीपिका की फिल्म पठान, कई जगहों पर विरोध

कानपुर : 25 जनवरी को फिल्म स्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान रिलीज हो रही है. पठान फिल्म रिलीज होने से एक दिन पूर्व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है. कानपुर में बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने काला कपड़ा बांध कर पठान फाइल का किया विरोध. शहर के सिनेमा घरों में पहुंच कर सिनेमा घर मालिको को फिल्म ना दिखाने की मांग. सिनेमा घर के प्रबंधन को फिल्म का बहिस्कार करने से संबंधित ज्ञापन सौंपा. फिल्म से हिंदुओ की भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया गया है. फिल्म दिखाने वाले सिनेमा हॉल का सामाजिक बहिस्कार करने की चेतावनी भी दी गई है.

हापुड़ में भी विरोध की आशंका

फिल्म के रिलीज होने से पहले हापुड़ के सिनेमा हॉल संचालकों में दहशत का माहौल है. उन्होंने आलाअधिकारियों से 25 जनवरी को सुरक्षा की मांग की थी, जिस पर हापुड़ पुलिस ने पठान मूवी को सुरक्षा देने का भरोसा दिया है. फिल्म के रिलीज होने से पहले सिनेमा हॉलों के बाहर भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात होगी. अपर पुलिस अधीक्षक मुकेश मिश्रा ने बताया कि पठान मूवी के रिलीज होने से पहले ही पुलिस फोर्स को हापुड़ के 2 सिनेमा हॉल के बाहर तैनात किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें: अंडमान के द्वीप को मिला गाजीपुर के सपूत अब्दुल हमीद का नाम, पीएम मोदी ने किया नामकरण

आगरा में भी विरोध

आगरा में पठान मूवी का जबरदस्त विरोध देखने को मिला है. आगरा मेहर सिनेमा में पठान मूवी के पोस्टर फाड़े. पोस्टर पर स्याही फेंकी गई. प्रदर्शन के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारियों की पहचान तेज कर दी है. बताया जा रहा है कि अखिल भारत हिंदू महासभा ने के कार्यकर्ताओं ने पोस्टर फाड़े हैं.

WATCH: शराब नहीं पिलाई तो चाकू से गोदा, सामने आया CCTV वीडियो

Trending news