Crime News: बदायूं में डबल मर्डर से फैली सनसनी, अलग-अलग मकान में मिले बुजुर्ग दंपती के शव
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1233002

Crime News: बदायूं में डबल मर्डर से फैली सनसनी, अलग-अलग मकान में मिले बुजुर्ग दंपती के शव

थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव दामरी में बुजुर्ग दंपती के शव मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों के शव अलग अलग बंद मकानों में मिले हैं.

Crime News: बदायूं में डबल मर्डर से फैली सनसनी, अलग-अलग मकान में मिले बुजुर्ग दंपती के शव

अमित अग्रवाल/ बदायूं:उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में बुजुर्ग दंपती का शव मिलने से हड़कंप मच गया. यहां के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के गांव दांवरी में 65 वर्षीय प्रेमशंकर और उनकी 62 वर्षीय पत्नी भगवानदेई की धारदार हथियार से हमलाकर हत्या कर दी गई. तीन दिनों तक घर में ही बंद रहे दंपती के शव से दुर्गंध आने पर आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. अलग अलग मकानों में बुजुर्ग दंपती के शव मिले. बताया जा रहा है कि उनकी हत्या उसके नाती द्वारा की गई है.

क्या है मामला? 
थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के गांव दामरी में बुजुर्ग दंपती के शव मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों के शव अलग अलग बंद मकानों में मिले हैं.दामरी गांव निवासी वृद्ध प्रेमशंकर व उनकी पत्नी भगवानदेई के तीन पुत्रों में से दो रामपाल व इंद्रपाल बाहर रहकर मजदूरी करते हैं. मंझला पुत्र गेंदनलाल गांव के कर्मवीर फौजी के पास नौकरी करता है. बीती 22 जून को गांव में एक दावत के बाद प्रेमशंकर व भगवानदेई गांव में दिखाई नहीं दिए.

सड़ गए थे शव 
शनिवार शाम प्रेमशंकर के पैतृक घर व पुत्र रामपाल के मकान से बदबू आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दोनों मकानों में बाहर से ताले पड़े थे. पुलिस ने घर में जाकर देखा तो दंपती के सड़े गले शव अलग-अलग मकानों में पड़े थे.बताया जा रहा है कि दंपती पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था. प्रेमशंकर का गला काटा गया है, जबकि भगवानदेई के शरीर पर कई वार किए गए हैं. पुलिस ने बुजुर्ग दंपत्ति के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही आगे की कार्रवाई में जुट गई है. 

क्या कहना है पुलिस का? 
एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा और सीओ ओजस्वी चावला ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल शुरू की तो पुत्र द्वारा दी गई तहरीर में दंपती की हत्या के रहस्य का पर्दाफाश हो गया. एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि मृतक दंपती के मंझले पुत्र गेंदनलाल ने पुलिस को दी तहरीर में दिल्ली में मजदूरी करने वाले बड़े भाई रामपाल के पुत्र हिमेश पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news