सीमा हैदर और सचिन क्या अलग होंगे? पाकिस्तानी भाभी के पहले पति ने भारत आने का ऐलान कर बढ़ाई मुसीबत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1830177

सीमा हैदर और सचिन क्या अलग होंगे? पाकिस्तानी भाभी के पहले पति ने भारत आने का ऐलान कर बढ़ाई मुसीबत

Seema-Sachin & Gulam Haidar: Gulam Haider: सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने पाकिस्तान के एक यूट्यूबर मोहसिन के साथ सऊदी अरब से बातचीत की. इस दौरान गुलाम ने सीमा को लेकर कई बड़ी बातें बताईं. गुलाम ने कहा कि वह जल्द भारत आएगा. 

 

Seema-Sachin & Gulam Haidar

Seema-Sachin & Gulam Haidar: पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर की कहानी में रोज नए मोड़ आ रहे हैं. अब खबर है कि सीमा का पाकिस्तानी पति गुलाम हैदर (Seema Haidar's Pakistani Husband Gulam Haidar) भी हिंदुस्तान आने की प्लानिंग कर रहा है. हालांकि, वह सीमा के लिए नहीं बल्कि अपने बच्चों को लेने आ रहा है. गुलाम हैदर अभी सऊदी अरब में काम कर रहा है. बीते दिन उसने एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल ‘Digital Mohsin’ से बातचीत की. जिसमें उसने कहा, ‘सीमा भले ही भारत से न आये, लेकिन मैं अपने बच्चों को लेकर पाकिस्तान लौटूंगा.’ 

भारत के लिए अप्लाई किया वीजा 
गुलाम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी से बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजने की अपील भी की है. गुलाम ने 15 अगस्त को सीमा हैदर द्वारा लगाए गए "पाकिस्तान मुर्दाबाद" नारे पर आपत्ति जताई है. उसने एक सवाल के जवाब में कहा, "मैं पाकिस्तान जाऊंगा. अभी फिलहाल सरकार का मसला है, देखते हैं कि वे क्या करते हैं. मैं तो जरूर जाऊंगा. अपने बच्चों के लिए हर प्लेटफॉर्म तक जाऊंगा. हर जगह अपनी आवाज उठाऊंगा. गुलाम हैदर ने आगे कहा कि उसने भारत के वीजा के लिए भी अप्लाई कर दिया है, लेकिन फिलहाल कुछ दिक्कत आ रही है, जिसके चलते समय लग रहा है." 
 
सीमा को नहीं अपनाएगा गुलाम 
वहीं, सीमा और बच्चों को छोड़ने के एक सवाल के जवाब में गुलाम कहता है कि मैं एक बाप हूं. बच्चों को नहीं छोड़ सकता. बीवी का तो समझ आता है. उसको सजा हो जाए, उसे कानून के जरिए सबक सिखाया जाए. उसने इस्लाम धर्म को को छोड़ दिया. यह गैर-मुनासिब बात है. इसके अलावा सीमा को दोबारा अपनाने के सवाल पर गुलाम ने कहा कि यह मुश्किल सवाल है. सीमा को अब अपनाना संभव नहीं है, लेकिन बच्चों के लिए आवाज जरूर उठाऊंगा. उन्हें पाकिस्तान वापस लाऊंगा.  

पाकिस्तान के खिलाफ नारा लगाने पर नाराज
गुलाम हैदर ने कहा कि पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाना गलत है. इन सब में सचिन मीणा सबसे अहम किरदार है. सीमा के पीछे बड़े लोगों का हाथ है. सीमा क्रिमिनल है तो उसको सजा दी जाए. बच्चो कों नारों से दूर रखें. बच्चों को पाकिस्तान भेजा जाए. भारत- पाकिस्तान, हिंदू- मुस्लिम करके नफरत फैलाई जा रही है. इस दौरान गुलाम ने सीमा के वकील एपी सिंह पर भी कई तरह के आरोप लगाए. 

भारत सरकार को किया सावधान
इतना ही नहीं, गुलाम ने सीमा हैदर को बेशर्म कहते हुए कहा कि उसने धर्म छोड़ा, परिवार छोड़ा, तब भी वो खुश है. वह बेवकूफ महिला है. वह अपनी अक्ल खो चुकी है. मोदी-योगी सरकार को उसे जेल में रखना चाहिए ना कि खातिरदारी करनी चाहिए. जो धर्म की नहीं हुई, मुल्क की नहीं हुई वो आपकी क्या होगी. भारत में उसे इतनी तवज्जो ना दें वह आपके लिए मुसीबत खड़ी कर सकती है. 

Watch: Seema Haider ने बोला सनी देओल का मशूहर डायलॉग, पीएम मोदी और सीएम योगी से लगाई ये गुहार

Trending news