School bus Accident: स्कूली बच्चों से भरी बस का स्टेरिंग हुआ फेल, डीएम के आदेश के बावजूद खुला था स्कूल
Advertisement

School bus Accident: स्कूली बच्चों से भरी बस का स्टेरिंग हुआ फेल, डीएम के आदेश के बावजूद खुला था स्कूल

UP News: स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, डीएम के स्कूल बंद होने के आदेश के बावजूद भी खोला गया था स्कूल

School bus Accident: स्कूली बच्चों से भरी बस का स्टेरिंग हुआ फेल, डीएम के आदेश के बावजूद खुला था स्कूल

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में बच्चों को लेकर जा रही बस के पलटने का मामला सामने आया है. स्टेरिंग फेल होने के चलते स्कूली बच्चों को लेकर जा रही बस खेत में पलटी गई. इस दौरान बस में सवार थे 12 बच्चे को चोटें आई हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों को घर भेज दिया. बता दें कि डीएम के स्कूल बंद करने के आदेश के बावजूद भी स्कूल खोला गया था. मामला खैर थाना इलाके के गुरुकुल स्कूल का है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्कूली बस का स्टेरिंग फेल होने के चलते छात्रों से भरी गुरुकुल स्कूल की बस सड़क किनारे अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई. स्कूली बस पलटते ही बस में सवार बच्चे बस के अंदर फंस गए. इस दौरान छात्रों में चीख-पुकार मच गई. खेतों में बच्चों से भरी बस पलटने ही आस-पास के ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे. बस के अंदर फंसे छात्रों को चीख पुकार के बीच बाहर निकाला गया. वहीं, घटना के बाद स्कूली बस के ड्राइवर के द्वारा स्कूल फोन कर मौके पर दूसरी बस को बुलाया गया. 

Hindu Calendar 2023: साल 2023 में होंगे 13 महीने, 2 माह का होगा सावन, 19 साल बाद बन रहा ये संयोग

प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों को पहुंचाया गया घर
वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद बच्चों को घर छुड़वा दिया. बताया जा रहा है कि बस पलटने के बाद बच्चों को मामूली चोटें आईं हैं. बता दें कि स्कूल बस बच्चों को टेंटीगांव रोड पर निशुजा छोड़ने के लिए जा रही थी. इसी दौरान बस का स्टेरिंग अचानक फेल हो गया, जिसके चलते बस सड़क किनारे खेत में पलट गई. इस दौरान बस में तकरीबन 10 से 12 स्कूली बच्चे मौजूद थे. वहीं, इस घटना के सामने आने के बाद स्कूल की कार्यशैली पर बड़ा सवालिया निशान खड़ा हो रहा है. क्योंकि सर्दी को देखते हुए पिछले दिनों जिला अधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने कक्षा आठवीं तक के सभी स्कूलों को 6 जनवरी तक के लिए बंद करने का आदेश दिया था.

Trending news