महादेव के सावन माह में वायरल हो रहा देवी गीत, सोशल मीडिया पर भजन 'दुआरा जगराता होई' की धूम
Advertisement

महादेव के सावन माह में वायरल हो रहा देवी गीत, सोशल मीडिया पर भजन 'दुआरा जगराता होई' की धूम

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा प्रेमियों के चहेते कलाकार हैं. अब तो पूरे देश में उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. हमेशा सुर्खियों में रहने वाले खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और है.

महादेव के सावन माह में वायरल हो रहा देवी गीत, सोशल मीडिया पर भजन 'दुआरा जगराता होई' की धूम

Bhojpuri Bhajan: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा प्रेमियों के चहेते कलाकार हैं. अब तो पूरे देश में उनके चाहने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है. हमेशा सुर्खियों में रहने वाले खेसारी लाल यादव एक बार फिर चर्चा में हैं, लेकिन इस बार सुर्खियों में रहने की वजह कुछ और है. जी हां, अक्सर रोमांटिक गानों में अपनी आवाज का जादू बिखरने वाले खेसारी लाल यादव ने माता रानी का जगराता करके इंटरनेट पर धूम मचा दी हैं.

सावन माह में देवी भक्ति की गूंज 
जब पूरे देश में सावन माह में शिव भक्ति की धूम मची है, सभी तरफ महादेव के भक्ति गीतों की गूंज सुनाई दे रही हैं और तमाम कलाकार सावन के गीत रिलीज कर रहे हैं, ऐसे में देवी मां का एक भोजपुरी भजन तेजी से वायरल हो रहा है. रोमांटिक गानों में अपनी गायकी का तड़का लगाने वाले खेसारी मां दुर्गा के बहुत बड़े भक्त हैं. भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का 'दुआरा जगराता होई' भजन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. देवी का यह भजन लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

Pehchano Kaun: कभी होटल में करती थी रिसेप्शनिस्ट की जॉब, आज भोजपुरी से लेकर हिंदी सिनेमा का है फेमस नाम

नवरात्री स्पेशल है खेसारी का यह भजन  
इस भक्ति गीत के वीडियो में देखा जा सकता है कि माता रानी का भव्य दरबार सजा हुआ है. खेसारी लाल का यह भजन माहौल को और भक्तिमय बना रहा है. वीडियो में जहां खेसारी मातारानी की भक्ति के रंग में रंगे हुए हैं वहीं अन्य दर्शक भी मां का नाम जपते हुए नजर आ रहे हैं. यकीन मानिए इस भजन को सुनकर आप भी माता की भक्ति में सराबोर हो जाएंगे.

खेसारी और प्रियंका ने चलाया है अपनी आवाज का जादू  
खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका सिंह के साथ मिलकर मां के लिए यह भजन भेंट के तौर पर प्रस्तुत किया है. इसमें खेसारी और प्रियंका सिंह की जोड़ी धमाल मचा रही है. जहां एक तरफ इसमें भक्त माता के भजन पर थिरकते दिख रहे हैं, तो वहीं खेसारी पूरी तरह माता की भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं. उनका ये अंदाज भक्तों को खूब भा रहा है. 

यूपी की इस जेल के कैदी बने गोपालक, जानिए कैसे करते हैं 163 गायों की सेवा

सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा वायरल 
भजन के बोल प्यारे लाल यादव और आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसे संगीत आशीष वर्मा ने दिया है. खेसारी लाल यादव की बढ़िया फैन फॉलोइंग के चलते उनका हर गाना वायरल हो जाता है. लोगों के दिलों में यह भोजपुरी भजन अपनी जगह बना चुका है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसके बाद तो हमें यकीन हो चला कि मां का कोई भी जगराता हो यह गाना हर घर में गूंजता दिखाई देगा.

WATCH LIVE TV

Trending news