Sambhal News: संभल के रहना, महिला दारोगा से हो गई छेड़छाड़, एसपी ने सिखाया सबक
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1881061

Sambhal News: संभल के रहना, महिला दारोगा से हो गई छेड़छाड़, एसपी ने सिखाया सबक

Sambhal News: यूपी के संभल से महिला दारोगा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. आरोप है कि यूपी पुलिस के दो सिपाहियों ने महिला दारोगा के साथ छेड़छाड़ और गाली-गलौज की. जिले के एसपी कुलदीप सिंह ने आरोपी सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. 

Molestation (File Photo)

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से खाकी को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां यूपी पुलिस के दो सिपाहियों द्वारा महिला दारोगा के साथ छेड़छाड़ और गाली गलौज करने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला दारोगा की शिकायत पर पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोपी दोनो सिपाहियों को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. वहीं. इस घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. 

बहजोई थाना क्षेत्र का मामला 

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला बहजोई थाना क्षेत्र का है. यह घटना बीते 20 सितंबर की देर रात की है. पीड़िता महिला दारोगा अमरोहा जिले में तैनात है. इन दिनों उसकी ड्यूटी चंदौसी में चल रहे गणेश चतुर्थी मेले में लगी हुई है. बीते मंगलवार को महिला दारोगा मेले में अपनी ड्यूटी कर कार से वापस अपने घर गजरौला जा रही थी. आरोप है कि इसी दौरान महिला दारोगा का पीछा करते आ रहे दो पुलिस वालों ने उसकी कार को रुकवाया. इसके बाद उन्होंने महिला दारोगा से  छेड़छाड़ और अभद्रता की. महिला दारोगा ने इसका विरोध किया तो दोनों सिपाही उसके साथ गाली गलौज करने लगे.

महिला दारोगा ने दर्ज कराया केस

इसी दौरान हाइवे पर पेट्रोलिंग कर रही डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई. महिला दारोगा ने डायल 112 पुलिस को अपने साथ हुई छेड़छाड़ और गाली गलौज की घटना के बारे में जानकारी दी. इस दौरान दोनों सिपाही मौके से भाग गए. महिला दारोगा ने बहजोई थाने पहुंचकर दोनों सिपाहियों के खिलाफ केस दर्ज कराया. महिला पुलिस कर्मी के साथ छेड़छाड़ और गाली गलौज की घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों में हड़कंप मच गया. 

Aligarh News: आशिकी में चूर दारोगा का SSP ने उतारा भूत, वीडियो वायरल होने पर अलीगढ़ पुलिस में हड़कंप

एसपी कुलदीप सिंह के आदेश पर महिला दारोगा से छेड़छाड़ के आरोपी ट्रैफिक पुलिस और डायल 112 के सिपाही रविंद्र और पवन चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने दोनों सिपाहियों को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है. पुलिस अधीक्षक कुलदीप सिंह ने छेड़छाड़ के आरोपी दोनों सिपाहियो को निलंबित कर दिया है. 

Agra News: ग्रामीणों ने दारोगा को दलित के साथ 'गंदा काम' करते पकड़ा, फिर देखिये क्या हुआ

 

Trending news