संभल: दलित छात्रा लापता मामले में एसपी का बड़ा एक्शन, चंदोसी थाना प्रभारी समेत 15 दारोगा का हुआ ट्रांसफर
Advertisement

संभल: दलित छात्रा लापता मामले में एसपी का बड़ा एक्शन, चंदोसी थाना प्रभारी समेत 15 दारोगा का हुआ ट्रांसफर

संभल समाचार: शिक्षा मंत्री गुलाब देवी द्वारा पुलिस कर्मियों की शिकायत सामने आने के कुछ ही घंटे बाद डीआईजी के निर्देश पर एसपी चक्रेश मिश्र ने चंदोसी कोतवाली प्रभारी समेत 4 इंस्पेक्टर और 15 दारोगा के ट्रांसफर कर उनके कार्य क्षेत्र में फेर बदल कर दिया है. 

संभल: दलित छात्रा लापता मामले में एसपी का बड़ा एक्शन, चंदोसी थाना प्रभारी समेत 15 दारोगा का हुआ ट्रांसफर

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले में दलित नाबालिग छात्रा की बरामदगी न होने पर शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने डीआईजी से नाराजगी व्यक्त की हैं. इसके बाद डीआईजी के निर्देश पर एसपी ने चंदोसी के प्रभारी निरीक्षक को हटा दिया है.चंदोसी कोतवाली के पूर्व में प्रभारी निरीक्षक रहे मुकेश कुमार को दोबारा चंदौसी कोतवाली में तैनाती दी गई है. यही नहीं शिक्षा मंत्री गुलाब देवी द्वारा डीआईजी शलभ माथुर से जन विरोधी कार्य में लिप्त सरकार की छवि खराब करने वाले पुलिसकर्मियों की शिकायत के बाद एस पी चक्रेश मिश्र ने 4 इंस्पेक्टर और 15 दारोगा के ट्रांसफर कार्य क्षेत्र में बड़ा फेर बदल किया है ।

दस दिन से लापता है दलित लड़की
दरअसल संभल जनपद के चंदौसी थाना क्षेत्र के मई गांव में 30 अगस्त को कक्षा 8 की नाबालिग दलित छात्रा को मुस्लिम युवक बहला फुसला कर ले गया था. पुलिस नाबालिग दलित छात्रा के लापता होने के 9 दिन बाद भी उसे बरामद नहीं कर सकी है. पीड़ित परिवार शिक्षा मंत्री गुलाब देवी से मुलाकात कर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर लापता बेटी को बरामद किए जाने की भी गुहार लगा चुका है, लेकिन इसके बाबजूद पुलिस के हाथ खाली हैं. 

गांधी जयंती 2022 पर सीएम योगी लखनऊ वासियों को देंगे 75 हेल्थ एटीएम की सौगात, जहां कुछ ही मिनटों में मिलेगा रिपोर्ट 

चंदोसी कोतवाली प्रभारी समेत 4 इंस्पेक्टर और 15 दारोगा का हुआ ट्रांसफर 
बीते गुरुवार को लोगों ने लापता दलित छात्रा की बरामदगी नहीं होने पर सरकार की छवि खराब करने की शिकायत शिक्षा मंत्री गुलाब देवी से की थी. शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने चंदोसी कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक और एक दर्जन से अधिक दारोगा की शिकायत सामने आने के बाद डीआईजी शलभ माथुर से चंदोसी कोतवाली प्रभारी निरीक्षक समेत जन विरोधी कार्य में लिप्त दारोगाओं की शिकायत की थी. शिक्षा मंत्री गुलाब देवी द्वारा पुलिस कर्मियों की शिकायत सामने आने के कुछ ही घंटे बाद डीआईजी के निर्देश पर एसपी चक्रेश मिश्र ने चंदोसी कोतवाली प्रभारी समेत 4 इंस्पेक्टर और 15 दारोगा के ट्रांसफर कर उनके कार्य क्षेत्र में फेर बदल कर दिया है. 

Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी के गाने पर हरियाणी भाभी ने ब्लैक सूट में मचाई तहलका, डांस स्टेप की हो रही चर्चा

 

 

Trending news