Sambhal: फिल्मी स्टाइल में धक्का देकर फरार हुआ कैदी, पुलिस ने भी कुछ घंटों के अंदर फिर पहुंचाया सलाखों के पीछे
Advertisement

Sambhal: फिल्मी स्टाइल में धक्का देकर फरार हुआ कैदी, पुलिस ने भी कुछ घंटों के अंदर फिर पहुंचाया सलाखों के पीछे

 उत्तर प्रदेश के संभल जिले में संगीन मामलों में गिरफ्तार कैदी जिला न्यायालय में पेशी के बाद मुरादाबाद जेल ले जाए जाने के दौरान पुलिस कर्मियो को धक्का देकर पुलिस हिरासत से फरार हो गया. पुलिस हिरासत से कैदी के फरार होने के मामले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

Sambhal: फिल्मी स्टाइल में धक्का देकर फरार हुआ कैदी, पुलिस ने भी कुछ घंटों के अंदर फिर पहुंचाया सलाखों के पीछे

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में संगीन मामलों में गिरफ्तार कैदी जिला न्यायालय में पेशी के बाद मुरादाबाद जेल ले जाए जाने के दौरान पुलिस कर्मियो को धक्का देकर पुलिस हिरासत से फरार हो गया. पुलिस हिरासत से कैदी के फरार होने के मामले से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. संभल और मुरादाबाद जिले की पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर जिले की नाका बंदी कर कई घंटे की मशक्कत के बाद खेत में छिपे कैदी को गिरफ्तार कर लिया है. एस पी चक्रेश मिश्र ने लापरवाही के आरोप में 2 सिपाहियो को निलंबित कर दिया है.

ये है पूरा मामला
पुलिसकर्मियों को धक्का देकर फरार हुआ अभियुक्त
मामला संभल जिले के बनियाठेर क्षेत्र की सीमा से लगे मुरादाबाद जनपद के विलारी थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है बीते बुधवार की देर शाम बहजोई थाने में तैनात 2 पुलिस कर्मी संगीन मामलों के आरोप में गिरफ्तार किए गए धनारी के रहने वाले अभियुक्त अमर सिंह को चंदोसी जिला न्यायालय में पेशी के बाद मुरादाबाद जेल ले जा रहे थे.  जैसे ही बनियाठेर थाने की सीमा से निकले अमर सिंह ने दोनों पुलिस कर्मियों को धक्का दिया और फरार हो गया.अभियुक्त के फरार होने की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

फरारी के कुछ घंटे बाद फिर हुई गिरफ्तारी
जिले के एस पी चक्रेश मिश्र भी जानकारी मिलने पर बनियाठेर थाने पहुंच गए. मुरादाबाद जिले की बिलारी थाने की पुलिस की मदद से संयुक्त अभियान चलाकर जिले की सीमाओं की नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिंग कराई गई. पुलिस की कई टीम जंगल में खेतों को खंगालने में जुट गई.  कई घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने जंगल में खेत में छिपे अभियुक्त अमर सिंह को गिरफ्तार कर लिया. 

दोनों सिपाही निलंबित
एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया की बहजोई थाने की पुलिस ने धनारी के रहने वाले अभियुक्त अमर सिंह को धारा 332- 353 के तहत गिरफ्तार किया था. अभियुक्त फरार होने की सूचना के बाद मुरादाबाद जिले की पुलिस के साथ संयुक्त अभियान चलाकर खेत में छिपे आरोपी अमर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है.एसपी चक्रेश मिश्र ने लापरवाही के आरोप में बहजोई थाने में तैनात दोनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. अभियुक्त अमर सिंह के खिलाफ मुरादाबाद जिले के बिलारी थाने में केस दर्ज कराया गया है.

WATCH: इस एक्ट्रेस के 17 मिनट के किसिंग सीन के चर्चे आज भी, मना रही हैं 50वां जन्मदिन

संभल: डॉक्टर ने मेडिकल रिपोर्ट के लिए ग्रामीण से मांगे 5 हजार, चतुर्थ कर्मचारी को जिम्मा..किसी और ने रिकॉर्ड किया वीडियो...फिर...

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर, पढ़ें 12 जनवरी के बड़े समाचार
 

 

Trending news