Sambhal: दोस्त की पत्नी पर रखता था गंदी नजर, पाने के लिए रची खौफनाक साजिश, जानिए हैरान करने वाला मामला
Advertisement

Sambhal: दोस्त की पत्नी पर रखता था गंदी नजर, पाने के लिए रची खौफनाक साजिश, जानिए हैरान करने वाला मामला

Sambhal News:  संभल में पुलिस ने एक सनसनीखेज घटना का खुलासा किया है. जिसमें मृतक के एक दोस्त को गिरफ्तार किया गया है. जो उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था, जिसे हासिल करने के लिए उसने इस घटना को अंजाम दिया. 

 

Sambhal: दोस्त की पत्नी पर रखता था गंदी नजर, पाने के लिए रची खौफनाक साजिश, जानिए हैरान करने वाला मामला

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल में दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने 1 महीने पहले युवक की हत्या की घटना का सनसनीखेज खुलासा कर मृतक युवक के करीबी दोस्त को गिरफ्तार किया है. आरोपी मृतक दोस्त की पत्नी पर बुरी नजर रखता था और अक्सर छेड़छाड़ भी करता था. पुलिस गिरफ्तार आरोपी को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई कर रही है.

जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल पूरा मामला नखासा थाना इलाके का है. जहां 27 जुलाई को शंकर नाम के युवक की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने इलाके के हातिम सराय रेलवे स्टेशन के रेल पटरी के पास से शंकर का शव बरामद किया था. जिसका बेरहमी से मर्डर किया गया था. मृतक शंकर के भाई ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज कराया था. जिसके बाद नखासा थाने की पुलिस अज्ञात हत्यारे की तलाश में जुटी थी. 

पुलिस की गिरफ्त में आया आरोपी
पुलिस की जांच के दौरान शंकर की हत्या के मामले में उसके करीबी दोस्त विनीत का नाम सामने आया. जिसके बाद पुलिस आरोपी विनीत की तलाश में जुटी थी. लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था. सोमवार को इलाके में पुलिस की चेकिंग के दौरान आरोपी पकड़ा गया. पुलिस ने उसको हिरासत में लेने के बाद सख्ती से पूछताछ की तो विनीत ने अपने दोस्त शंकर की हत्या का जुर्म कबूल कर लिया.

आरोपी ने मर्डर की बताई ये वजह
आरोपी ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह और शंकर दोनों एक साथ वॉल पेंटिंग का काम करते थे. इसलिए उसका शंकर के घर भी आना-जाना था. शंकर की पत्नी बेहद खूबसूरत है. जिसकी वजह से उसकी पत्नी को हासिल करने के लिए अक्सर उससे छेड़छाड़ और मजाक करने लगा. जो शंकर को नागवार गुजरता था. लेकिन वह हर हालत में शंकर की पत्नी को हासिल करना चाहता था. इसलिए उसने एक साजिश के तहत 27 जुलाई को शंकर को शराब के नशे में धुत करने के बाद रेल पटरी पर उसका सिर पटक पटक कर हत्या कर दी और शव को झाड़ी में फेंक कर फरार हो गया.

Trending news