संभल: पुलिस की रेड में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, होटल बंद कराने हंगामा कर रही भीड़ पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1461011

संभल: पुलिस की रेड में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, होटल बंद कराने हंगामा कर रही भीड़ पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां

Sambhal News: पुलिस की रेड के दौरान इलाके के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई थी. भीड़ में मौजूद लोग होटल में युवक युवतियों की आवाजाही और अवैध कार्य कराए जाने के आरोप लगाते हुए होटल को बंद कराए जाने की मांग करने लगे.

संभल: पुलिस की रेड में पकड़ा गया प्रेमी जोड़ा, होटल बंद कराने हंगामा कर रही भीड़ पर पुलिस ने बरसाईं लाठियां

सुनील सिंह/संभल: यूपी के संभल जिले में पुलिस ने एक होटल में रेड के दौरान एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा. जिसके बाद मौके पर मौजूद भीड़ होटल को बंद कराये जाने को लेकर हंगामा करने लगी. जिसको देखते हुए पुलिस को भीड़ पर लाठीचार्ज करना पड़ा. होटल में युवक युवतियों की आवाजाही और अवैध कार्यों से परेशान इलाके के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने होटल पर छापा मारा था. मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के आदमपुर इलाके का बीते रविवार की देर शाम का है. 

बीते रविवार को पुलिस ने आदम पुर इलाके के लोगों की शिकायत पर एक होटल पर रेड कर प्रेमी जोड़े को पकड़ा था. पुलिस की रेड के दौरान इलाके के लोगों की भीड़ बड़ी संख्या में मौके पर इकट्ठा हो गई थी. भीड़ में मौजूद लोग होटल में युवक युवतियों की आवाजाही और अवैध कार्य कराए जाने के आरोप लगाते हुए होटल को बंद कराए जाने की मांग करने लगे.

इलाके के लोगों का आरोप था कि पुलिस होटल में संदिग्ध हालत में युवक युवतियों के पकड़े जाने के बाद भी होटल संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है, होटल में पकड़े गए युवक युवतियों को भी छोड़ दिया जाता है , भीड़ के इन्हीं आरोपों को लेकर पुलिस कर्मियों की भीड़ में मौजूद लोगों से झड़प हो गई. मौके पर इलाके के लोगों की भीड़ बढ़ते देख पुलिस कर्मियों ने लाठी चार्ज कर दिया. जिससे भीड़ में अफरा तफरी फैल गई, भीड़ में मौजूद महिलाएं और बच्चे गिरते पड़ते पुलिस की लाठी से बचने का प्रयास करते दिखाई दिए. 

पुलिस की सूचना पर कोतवाली से बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई. होटल में पकड़े गए युवक और युवती को पुलिस सुरक्षा में कोतवाली लाया गया. युवक-युवती से पूछताछ के बाद युवती को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है जबकि युवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

बता दें, संभल में पुलिस ने लगभग 15 दिन पहले एक नामी होटल में रेड कर 17 युवक-युवतियों को संदिग्ध हालत में पकड़ा था. पुलिस ने पकड़े गए युवक युवतियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई किए जाने का दावा भी किया था , लेकिन इसके बावजूद लोगों का आरोप है कि नगर में संचालित होटलों में युवक युवतियों की आवाजाही और अवैध कार्य जारी है, जिसकी वजह से क्षेत्र के लोग परेशान हैं. 

Trending news