Sambhal News: संभल में पड़ोसन ने रिटायर्ड सैनिक के घर में कर दिया कांड, पत्नी के जाते ही घर पर बोल दिया धावा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1766423

Sambhal News: संभल में पड़ोसन ने रिटायर्ड सैनिक के घर में कर दिया कांड, पत्नी के जाते ही घर पर बोल दिया धावा

Sambhal: यूपी के संभल में पड़ोसन (Neighbour Women) ने रिटायर्ड सैनिक (Sambhal Retired Army Person) के घर में पत्नी के न होने का फायदा उठाकर बड़ा कांड कर दिया. पत्नी के जाते ही पड़ोस की रहने वाली महिला ने रिटायर्ड फौजी के घर पर धावा बोल दिया और वो किया जिससे सब हैरान रह गए. 

Theft (File Photo)

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal News) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां रिटायर्ड सैनिक के घर पर न होने का फायदा उठाकर पड़ोसन ने कांड कर दिया. आरोप है कि पड़ोसी महिला ने अपने बेटे और भांजे के साथ मिलकर रिटायर्ड सैनिक के घर से लाइसेंसी बंदूक, कारतूस और सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर लिए. पुलिस ने के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने महिला के पास से चोरी का सामान भी बरामद किया है.

यह है पूरा मामला
दरअसल, चोरी का यह पूरा मामला चंदोसी कोतवाली इलाके का है. जानकारी के मुताबिक बीते मंगलवार को इस इलाके के रहने वाले रिटायर्ड सैनिक धीरेश पाल की पत्नी स्नेह लता ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी थी. इसमें उन्होंने कहा कि बीते 29 जून को वह घर पर ताला लगाकर परिवार के साथ अपने पैतृक गांव गई थी. पड़ोसियों ने उन्हों फोन कर बताया कि उनके घर का गेट खुला हुआ है और ताले टूटे पड़े हैं. सूचना मिलने के बाद वह घर पहुंची तो देखा कि घर में रखी डबल बैरल बंदूक, आठ कारतूस, सोने-चांदी के जेवरात और कुछ कैश गायब था.

ऐसे दिया चोरी को अंजाम
इस घटना की जानकारी मिलने के बाद सीओ प्रदीप कुमार सिंह पुलिस और एसओजी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. शक के आधार पर पुलिस ने पड़ोस में रहने वाली महिला नन्ही से पूछताछ की जिसमें वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सकी. इसके बाद पुलिस ने पड़ोसी महिला से सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच्चाई बयां कर दी. पड़ोसी महिला ने रिटायर्ड सैनिक के घर में चोरी की वारदात कराने का जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी महिला नन्ही ने पुलिस को बताया कि 29 जून को रिटायर्ड सैनिक की पत्नी घर पर ताला डालकर गांव गई थी. इसी दौरान उसने अपने बेटे हनी और भांजे अरुण से चोरी की वारदात को अंजाम दिला दिया.

बॉलीवुड हीरोइन से कम खूबसूरत नहीं यूपी की ये आईपीएस, जानें बिजली कर्मचारी की बेटी कैसे बनी पुलिस अफसर

पुलिस न दी जानकारी 

इस मामले पर सीओ प्रदीप कुमार सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि बीते रिटायर्ड सैनिक की पत्नी द्वारा बंद घर से चोरी हो जाने की शिकायत दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की जांच की और कुछ ही घंटे बाद चोरी की वारदात का खुलासा कर दिया. पुलिस ने आरोपी महिला से चोरी की लाइसेंसी बंदूक, कारतूस और जेवरात भी बरामद कर लिए गए हैं. कानूनी कार्यवाही के बाद चोरी की वारदात के आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

यूपी पुलिस के दो जवानों ने नाले में गिरे बच्चे को जान पर खेलकर बचाया, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ, देखें Video

 

Trending news