Sambhal: दिनदहाड़े नाबालिग लड़की से छेड़खानी, विरोध करने पर चाकू से हमला, पुलिस ने दो घंटे में सिखाया सबक
Advertisement

Sambhal: दिनदहाड़े नाबालिग लड़की से छेड़खानी, विरोध करने पर चाकू से हमला, पुलिस ने दो घंटे में सिखाया सबक

Sambhal News: यूपी के संभल जिले से एक मामला सामने आया है, जहां विशेष समुदाय के युवक ने नाबालिग हिंदू लड़की से छेड़छाड़ की और विरोध करने पर लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने इस मामले कार्रवाई करते हुए युवक को सबक सिखाया.

Sambhal: दिनदहाड़े नाबालिग लड़की से छेड़खानी, विरोध करने पर चाकू से हमला, पुलिस ने दो घंटे में सिखाया सबक

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश सरकार एंटी रोमियो स्क्ववायड समेत कई अभियान चलाकर प्रदेश की लड़कियों को सुरक्षित रखने का प्रयास कर रही है, लेकिन ऐसे अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हालिया मामला संभल जिले से सामने आया है. यहां एक नाबालिग लड़की को छेड़छाड़ का विरोध करना भारी पड़ गया. आरोप है कि विशेष समुदाय के सिरफिरे युवक ने 16 साल की छात्रा पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर घायल कर दिया. फिलहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

असमोली थाना क्षेत्र का मामला
दरअसल, दिनदहाड़े छात्रा से छेड़छाड़ का यह मामला असमोली थाना क्षेत्र का है. यह घटना बीते बुधवार की है. बताया जा रहा है लड़की दिन में अपने मामा की दुकान पर बैठी थी, उस वक्त दुकान पर कोई नहीं था. इसी बीच विशेष समुदाय से ताल्लुक रखने वाला उवैस वहां आ गया और लड़की को अकेला पाकर जबरदस्ती उसका हाथ पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा. लड़की ने विरोध किया तो उवैस ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया. आरोप है उवैस ने लड़की पर से ताबड़तोड़ वार किए जिससे लड़की गंभीर तौर पर जख्मी हो गई.

लड़की की चीख-पुकार सुनकर परिजन और आस पड़ोस के लोग बाहर आ गए. मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा होने लगी. इसी बीच आरोपी भाग गया. आनन-फानन में घायल छात्रा को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी तत्काल मौके पर पहुंच गई. जानकारी लेकर पुलिस ने आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए घेराबंदी की. पुलिस ने 2 घंटे के अंदर आरोपी उवैस को असमोली क्षेत्र के सफात नगर चौराहे से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के पास से चाकू भी बरामद किया है.

Love Crime: प्रेमिका को गर्भवती बताकर उसके पिता को किया फोन, बाप ने सच मानकर बेटी की जान ले ली

पुलिस ने दी जानकारी
संभल के एएसपी श्रीश चंद्र ने बताया कि पीड़ित लड़की के मामा की तहरीर पर पुलिस ने उवैस पुत्र इब्राहिम को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिलाफ धारा 354, 307, 504, 506 एवं पॉस्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, आरोपी उवैस को जेल भेजने के लिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news