Sambhal News: शक के चलते पिता ने अपने ही 6 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह जान हो जाएंगे हैरान
Advertisement

Sambhal News: शक के चलते पिता ने अपने ही 6 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Sambhal News:संभल के चंदौसी क्षेत्र के गांव सैंजनी में दो दिन पहले घर से निकले रजत (छह साल) का शव आबादी से करीब एक किलोमीटर दूर जंगल में गन्ने के खेत में मिला...

 

Sambhal News: शक के चलते पिता ने अपने ही 6 साल के बेटे को उतारा मौत के घाट, वजह जान हो जाएंगे हैरान

सुनील सिंह/संभल: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक युवक द्वारा अपने 6 साल के मासूम बेटे की गला घोंट कर हत्या किए जाने का दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने सगे बेटे की हत्या के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी युवक अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था, इसी शक की वजह से मासूम को नाजायज औलाद मानता था. फिलहाल पुलिस ने आरोपी धर्मेश को गिरफ्तार कर लिया है.

Yaqub Qureshi Arrested: BSP के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी बेटे संग दिल्ली से गिरफ्तार, नौ महीने से फरार चल रहे मीट कारोबारी पर था 50 हजार का इनाम

ये है पूरा मामला
संभल जनपद में युवक द्वारा अपने 6 साल के मासूम बेटे की हत्या किए जाने का दिल दहलाने वाला यह मामला चंदौसी कोतवाली क्षेत्र के सैंजनी गांव का है.  सैंजनी गांव के रहने वाले आरोपी धर्मेश ने 2 दिन पूर्व चंदोसी कोतवाली में अपने बेटे रजत के अचानक गायब होने की तहरीर देकर बेटे के अपहरण की आशंका जताई थी.  पुलिस बच्चे के अपहरण का केस दर्ज करने के बाद मामले की तफ्तीश कर बच्चे की तलाश कर रही थी. पुलिस ने तफ्तीश के दौरान शक के आधार पर धर्मेश से सख्ती से पूछताछ की तो धर्मेश ने अपने मासूम बेटे की गला घोंट कर हत्या करने का जुर्म कबूल कर लिया. जिसके बाद पुलिस ने धर्मेश की निशानदेही पर गांव से लगभग 1 किलोमीटर दूर जंगल में गन्ने के खेत से रजत का शव बरामद कर लिया.

आरोपी धर्मेश ने पुलिस को बताया की उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था, इसी शक के चलते रजत को अपनी औलाद नहीं मानता था. इसी शक की वजह से वह अक्सर रजत के साथ मारपीट करता था.  2 दिन पूर्व चरित्र पर शक को लेकर उसकी अपनी पत्नी से कहा-सुनी हुई तो वह पत्नी को सबक सिखाने के मकसद से बेटे रजत को बहला-फुसलाकर जंगल में गन्ने के खेत में ले गया और गला घोट कर रजत की हत्या पर दी.बच्चे की हत्या करने के बाद पुलिस को गुमराह करने के लिए खुद चंदौसी कोतवाली जाकर रजत के अचानक गायब होने की रिपोर्ट लिखवा दी थी.

चंदौसी कोतवाली क्षेत्र में 6 साल के मासूम रजत की हत्या की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था.  मासूम का शव मिलने की जानकारी होने पर अपर पुलिस महानिदेशक पीसी मीणा , एसपी चक्रेश मिश्र , चंदोसी और बहजोई सर्किल के सी ओ प्रदीप कुमार और दीपक तिवारी 2 थानों की पुलिस फोर्स और फोरेंसिक एक्सपर्ट की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे. एस पी चक्रेश मिश्र ने बताया की आरोपी धर्मेश ने 2 दिन पूर्व अपने 6 साल के बेटे रजत के अचानक गायब होने की सूचना देकर चंदौसी कोतवाली में केस दर्ज कराया था. 

मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस ने गांव में स्थित पंचायत भवन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला तो  फुटेज में आरोपी धर्मेश बच्चे के साथ मारपीट करता हुआ जंगल की ओर ले जाता हुआ दिखाई दिया था. जिसके बाद पुलिस ने धर्मेश से सख्ती से पूछताछ की तो धर्मेश ने अपने बेटे की हत्या का जुर्म कबूला. पुलिस ने आरोपी धर्मेश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को जेल भेजे जाने के लिए कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

WATCH: कभी अफेयर्स तो कभी बोल्ड फोटोशूट के लिए सुर्खियों में रहीं बिपाशा बसु

UP Weather Update Today: यूपी में बर्फीली हवाओं का कहर जारी, गलन भरी सर्दी से लोगों का बुरा हाल, जानें कब मिलेगी ठंड से राहत

Trending news