संभल में रिश्ते शर्मसार: दादा-दादी ने की 6 साल की मासूम की हत्या? गला घोंटकर मारने का आरोप!
Advertisement

संभल में रिश्ते शर्मसार: दादा-दादी ने की 6 साल की मासूम की हत्या? गला घोंटकर मारने का आरोप!

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल में एक विधवा महिला ने अपनी 6 साल की बेटी का हत्यारा उसके दादा-दादी को बताया है. जबकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया है कि बच्ची की मौत गले में कोई चीज फंसने से हुई है. पढ़ें खबर-

संभल में रिश्ते शर्मसार: दादा-दादी ने की 6 साल की मासूम की हत्या? गला घोंटकर मारने का आरोप!

Sambhal Crime News: उत्तर प्रदेश के संभल में एक विधवा महिला ने सास-ससुर और बाकी ससुराल वालों पर अपनी 6 साल की इकलौती बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. खबर झकझोर देने वाली है! महिला ने आरोप लगाया है कि मासमू की हत्या गला घोंटकर की गई है. वहीं, जब बच्ची के दादा-दादी ही हत्यारोपी निकलें, तो मामला संगीन हो जाता है. हालांकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो जानकारी सामने आई है, वह महिला के आरोपों से काफी अलग है. 

बहराइच: तीन महीने के अंदर तलाक... तलाक... तलाक! दहेज का लालच नहीं मिटा तो फोन पर ही तोड़ दिए रिश्ते

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह अलग
जानकारी के मुताबिक, महिला ने मृतक बेटी के दादा-दादी और परिजनों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है और सख्त कार्रवाई की गुहार लगाई है. जबकि, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में लड़की की मौत खाने की कोई चीज गले में फंसने की वजह से होने की बात कही गई है.

मृतक बच्ची की मां का आरोप, जमीन के लिए की हत्या
मामला संभल के बहजोई थाना क्षेत्र के बेरखेड़ा गांव का है. मृतक बच्ची लक्ष्मी की विधवा मां गीता ने बहजोई थाने में तहरीर देकर अपने सास-ससुर, देवर-देवरानी पर इकलौती बेटी का गला घोंट कर हत्या करने का आरोप लगाया है. गीता का आरोप है कि उसके ससुरालियों ने उसके हिस्से की जमीन हड़पने के लिए बेटी को मौत के घाट उतार दिया.

Levana Hotel Fire: सीएम योगी का बड़ा एक्शन, 19 अधिकारियों के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई

पुलिस कर रही मामले की जांच
गीता की तहरीर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक लक्ष्मी के शव का पोस्टमार्टम के लिए भेजा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, लक्ष्मी की मौत गले में कोई चीज फंसने की वजह से हुई है. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है.

हरियाणवी गानों के बाद अब छाया तेलुगु गानों का खुमार, क्यूट लड़की का गजब डांस देख नहीं हटेंगी नजरें

Trending news