सलमान खान का जबरा फैन: बिना मिले नहीं करेगा शादी, सल्लू भाई की सौ-सौ बार देखी हैं कई फिल्में, रोज लिखता है खत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1519605

सलमान खान का जबरा फैन: बिना मिले नहीं करेगा शादी, सल्लू भाई की सौ-सौ बार देखी हैं कई फिल्में, रोज लिखता है खत

मुरादाबाद: बॉलीवुड एक्टर की दीवानगी तो आपने खूब देखी होगी लेकिन यूपी के मुरादाबाद में सलमान खान (Salman Khan) का ऐसा फैन है, जिसने ठानी है कि वह तब तक शादी नहीं करेगी जब तक सलमान से उसे एक झप्पी नहीं मिल जाती. 

सलमान खान (फाइल फोटो)

आकाश शर्मा/मुरादाबाद: यूं तो आपने कई फ़िल्मी कलाकारों के फैन और उनकी दीवानगी देखी होगी. मुरादाबाद के मोहम्मद युसूफ का भी इसमें एक नाम जुडा है, पेशे से गाड़ियों को खरीदने-बेचने का काम करने वाले युसूफ की जिद्द है कि वो शादी तब तक नहीं करेंगे. जब तक बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान से मिलकर एक बार सलमान खान से गले नहीं मिल लेंगे, हालांकि काफी समय से प्रयास करने के बावजूद पारिवारिक जिम्मेदारी के चलते युसूफ मुंबई नहीं जा पाए लेकिन अब 21 जनवरी को युसूफ मुंबई जा रहे हैं और उनका सपना है कि इस बार उनकी सलमान से मुलाक़ात होगी और वो वापस आकर शादी कर लेंगे. 

युसूफ सलमान खान के इतने बड़े फैन हैं कि उन्होंने 1992 से लेकर आज तक सलमान की कोई भी फ़िल्म देखने से नहीं छोड़ी. यहां तक की अपने हाथ पर आई लव यू सलमान लिखा लिया है, युसूफ की जिद्द है कि वो शादी तब करेंगे जब सलमान खान से एक झप्पी ले लेंगे. आपको बता दे युसूफ की उम्र 38 साल है और वह मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के मंगुपुरा के रहने वाले हैं. 

सीतापुर: सर्दियों में हीटर, अंगीठी का संभलकर करें इस्तेमाल, लापरवाही से चार की मौत

 

युसूफ का कहना है कि परिवार की जिम्मेदारी इतनी है कि अब तक कई बार जाने की कोशिश की, लेकिन मुंबई नहीं जा पाए. बहुत लम्बे इंतजार के बाद उसका वो सपना पूरा होने की उम्मीद जगी है और उनका मुंबई जाने का प्लान 21 जनवरी का बना है. उनको उम्मीद है की उनकी सलमान खान से मुलकात जरूर होगी. परिवार से भी कह दिया है कि अगर मुलाक़ात हो जाती है तो मुंबई से वापस आकर वो शादी कर लेंगे. 

SP मीडिया सेल के संचालक गिरफ्तार, DGP मुख्यालय पर धरने पर बैठ सकते हैं Akhilesh

 

युसूफ की मानें तो उन्होने सलमान की कई फिल्में 100 - 100 बार देखी हैं और उनको जिले के सिनेमाघरों से इसके प्रमाण पत्र भी मिल चुके हैं, उनका एक और शोक भी है डायरी लिखना, युसूफ एक डायरी लिखते हैं, जिसमें सलमान खान के फोटो लगा रखे हैं. कहते हैं कि उनकी जगह वो किसी को नहीं दे सकते. इस सब जिद्द के पीछे अपना प्रेरणा श्रोत भी वो सलमान को ही बताते हैं. 

WATCH: शादी से लेकर संसद में एंट्री तक विवादों से जुड़ी रहीं एक्ट्रेस और सांसद नुसरत जहां

Trending news