Saharanpur: शिव भक्तों की सुरक्षा में तैनात सफाईकर्मी की गई जान, जानकर हो जाएंगे हैरान
Advertisement

Saharanpur: शिव भक्तों की सुरक्षा में तैनात सफाईकर्मी की गई जान, जानकर हो जाएंगे हैरान

Saharanpur News: ड्यूटी के दौरान सफाईकर्मी 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गया. जिसके बाद इलाज के लिए उसे दिल्ली भेजा गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वीर सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

Saharanpur: शिव भक्तों की सुरक्षा में तैनात सफाईकर्मी की गई जान, जानकर हो जाएंगे हैरान

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कांवड़ यात्रा के दौरान सफाईकर्मी की मौत हो गई. दरअसल, ड्यूटी के दौरान सफाईकर्मी 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार की चपेट में आकर बुरी तरह से झुलस गया. जिसके बाद इलाज के लिए उसे दिल्ली भेजा गया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सफाईकर्मी की मौत के बाद कर्मचारी संगठन में हंगामा भी शुरू कर दिया. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मामला शांत करवाया.

सफाई कर्मचारी की मौत के बाद मचा कोहराम
आपको बता दें कि सफाईकर्मी वीर सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया. वहीं, सफाई कर्मचारी संगठन की तरफ से निगम द्वारा समय पर मदद न करने का आरोप लगाया गया. इतना ही नहीं सफाई कर्मचारी संगठन के सदस्यों ने मृतक सफाईकर्मी का शव नगर निगम परिसर में रखकर जमकर प्रदर्शन और नारेबाजी शुरू कर दी गई. 

UKSSSC Paper Leak: पेपर लीक मामले में हिमांशु कांडपाल चढ़ा STF के हत्थे, अब तक 13 तिकड़मी गिरफ्तार

प्रदर्शन के दौरान अधिकारियों के साथ हुई नोकझोंक
इस दौरान प्रदर्शनकारियों की अधिकारियों के साथ नोकझोंक भी शुरू हो गई. मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. हंगामे की सूचना के बाद एसपी सिटी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे. उन्होंने कर्मचारी संगठन के लोगों को समझाया.

हंगामे की सूचना पर पहुंची पुलिस
आपको बता दें कि हंगामा कर रहे सफाई कर्मचारियों और प्रशासनिक अधिकारियों के बीच में घंटों तक बहस चली. काफी समझाने बुझाने के बाद समझौता हुआ. तब जाकर वीर सिंह के शव को उनके परिजन और संगठन के लोग अंतिम संस्कार के लिए लेकर गए. इस मामले में संगठन के जिलाध्यक्ष के द्वारा बताया कि उनकी सभी मांगें मान ली गई हैं. जिसके बाद धरना समाप्त कर दिया गया.

इस मामले में एसपी सिटी ने दी जानकारी
इस मामले में एसपी सिटी राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया सफाई कर्मचारियों की मांग को मानते हुए दो परिजनों को संविदा पर तुरंत नौकरी देने की बात हुई है. साथ ही मृतक के बीमे की अधिक से अधिक राशि और आर्थिक सहायता तुरंत परिवार को दी जा रही है.

Bhojpuri Song: रक्षा गुप्ता के साथ Khesari Lal Yadav का देखिए हॉट रोमांस, देखकर उड़ जाएंगे होश

WATCH LIVE TV

Trending news