Saharanpur News: स्कूली छात्रा को गैंगरेप के बाद फटे कपड़ों में चौराहे पर फेंक गए, सहारनपुर में दिल दहलाने वाली वारदात
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1867441

Saharanpur News: स्कूली छात्रा को गैंगरेप के बाद फटे कपड़ों में चौराहे पर फेंक गए, सहारनपुर में दिल दहलाने वाली वारदात

Saharanpur: यूपी के सहारनपुर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. आरोप है कि यहां स्कूल से घर लौट रही छात्रा के साथ पांच युवकों ने गैंगरेप किया और उसे फटे कपड़ों में चौराहे पर फेंक गए फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है. 

Saharanpur Rape Accused Photo

नीना जैन/सहारनपुर: सरकार लगातार महिलाओं की सुरक्षा के लिए काम कर रही है और इस दिशा में कदम भी उठा रही है, मगर इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर (Saharanpur News) से सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां स्कूल से घर लौट रही छात्रा को उसकी जान-पहचान के लोग बहला फुसलाकर अपने साथ ले गए. इसके साथ पांच युवकों ने लड़की के साथ गैंगरेप किया और उसे फटे कपड़ों में चौराहे पर फेंक कर फरार हो गए. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है. 

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला गंगोह थाना क्षेत्र का है. यहां गंगोह कस्बे के कॉलेज में कक्षा 11 की छात्रा छूट्टी के बाद वापस घर लौट रही थी. आसरा गांव के रहने वाले अंकुर और अमन रास्ते में लड़की से मिले और उससे कहा कि वे लोग उसके गांव जा रहे हैं. युवकों ने छात्रा से कहा कि वे उसे घर छोड़ देंगे. दोनों युवक छात्रा की बुआ के गांव के थे और वह उन्हें जानती थी. इसलिए छात्रा उनके साथ जाने को राजी हो गई. युवक छात्रा को सूनसान रास्ते पर ले गए जहां तीन युवक पहले से मौजूद थे. आरोप है कि पांचो ने बारी-बारी से छात्रा के साथ बलात्कार किया. छात्रा ने इसका विरोध किया मगर वे नहीं माने.

Kannauj News: नाले में मिली मां-बेटी की लाश, कन्नौज में दुधमुंही बच्ची को लेकर घर से निकली थी महिला

छात्रा ने पुलिस को दी जानकारी

गैंगरेप के बाद पांचों युवक फटे हुए कपड़ों में छात्रा को शिव चौक पर फेंक कर भाग गए. लड़की ने जैसे-तैसे हिम्मत की और चौराहे पर खड़ी पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने परिजनों को फोन कर मामले की जानकारी दी और घर से कपड़े मंगा कर उसे पहनाए. पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. पुलिस दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

WATCH G20 Summit Update: जी20 में कौन-कौन से देश से आए हैं मेहमान, देखें पूरी लिस्ट

 

Trending news