Saharanpur Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया रोड शो, उमड़ी जबरदस्त भीड़
Advertisement

Saharanpur Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया रोड शो, उमड़ी जबरदस्त भीड़

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में निकाय चुनाव को लेकर प्रचार अभियान जोरों पर है. इसी के तहत सहारनपुर (Saharanpur) में सपा (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने थाना कुतुबशेर से मंडी समिति रोड के गोल कोठी तक रोड शो किया.

Saharanpur Nikay Chunav 2023: निकाय चुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किया रोड शो, उमड़ी जबरदस्त भीड़

नीना जैन/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में निकाय चुनाव को लेकर प्रचार अभियान जोरों पर है. इसी के तहत सहारनपुर (Saharanpur) में सपा (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने थाना कुतुबशेर से मंडी समिति रोड के गोल कोठी तक रोड शो किया. इसकी शुरूआत अखिलेश यादव के साथ रथ पर की. इस रथ पर विधायक आशु मलिक-पूर्व विधायक संजय गर्ग भी मौजूद रहे. इस दौरान सपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखने को मिला. वहीं, रोड शो के दौरान लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी.

लखनऊ से सरसावा चार्टर्ड प्लेन से पहुंचे अखिलेश यादव 
आपको बता दें कि सपा मुखिया अखिलेश यादव लखनऊ से सरसावा एयरवेस चार्टर्ड प्लेन से सहारनपुर पहुंचे. यहां से वह समाजवादी पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मुखिया हसन के घर गए. यहां कुछ समय बिताने के बाद अखिलेश यादव थाना कुतुब शेर पहुंचे. दरअसल, यहीं रोड शो करना था. जहां रथ पहले से मौजूद था. रथ पर उनके साथ सहारनपुर देहात विधानसभा से विधायक आशु मलिक और पूर्व विधायक संजय गर्ग भी मौजूद रहे.

सपा प्रत्याशी नूर मलिक के पक्ष में किया रोड शो
आपको बता दें कि सहारनपुर नगर निगम के महापौर पद पर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी नूर मलिक चुनावी मैदान में हैं. उनके पक्ष में सपा मुखिया अखिलेश यादव रोड शो किया. इस रोड शो के दौरान लोगों की जबरदस्त भीड़ उमड़ी. इसके बाद पत्रकार वार्ता करने के लिए अखिलेश यादव सहारनपुर पहुंचे.

आपको बता दें कि रोड शो के दौरान अखिलेश यादव को अपने बीच में देखकर सपाइयों में तुफानी उत्साह देखने को मिला. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर लगातार पुष्प वर्षा हो रही थी. सपा और अखिलेश भैया जिंदाबाद के नारे लग रहे थे. बता दें कि आज निकाय चुनाव में प्रचार का अंतिम दिन है. रथ पर सवार अखिलेश यादव रेंज के पुल से पुरानी मंडी रायवाला जैन बाग होते हुए गोलकोठी पहुंचे. यहां से वह रथ से उतरकर कार से जिया पैलेस पहुंचे. यहां उन्होंने पत्रकार वार्ता की.

Trending news