सहारनपुर : पत्‍नी को लेने आया था ससुराल, साथ न लौटने पर सास और पत्‍नी पर पेट्रोल डाल आग लगा दी
Advertisement

सहारनपुर : पत्‍नी को लेने आया था ससुराल, साथ न लौटने पर सास और पत्‍नी पर पेट्रोल डाल आग लगा दी

करीब छह महीने पहले दोनों ने भागकर शादी की थी. पत्‍नी को लेने ससुराल आया था. हादसे में सास की मौत हो गई. 

सहारनपुर : पत्‍नी को लेने आया था ससुराल, साथ न लौटने पर सास और पत्‍नी पर पेट्रोल डाल आग लगा दी

नीना जैन/ सहारनपुर : सहारनपुर में एक दिल-दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां शनिवार तड़के एक युवक ने अपनी पत्‍नी और सास पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. हादसे में सास की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्‍नी को गंभीर रूप से झुलस गई, जिसे अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है.

घर से भागकर दोनों ने की थी शादी 
यह पूरा मामला जनकपुरी थाना क्षेत्र के जनता रोड स्थित कृष्णा धाम कॉलोनी का है. पुलिस ने बताया कि करीब छह महीने पूर्व शामली के रहने वाले नितिन ने रितिका नाम की लड़की से भागकर शादी कर ली थी. करीब एक माह पहले नितिन और रितिका मे कहासुनी हो गई. इस पर रितिका शामली से अपनी मां के घर सहारनपुर आ गई. रितिका को मनाने के ल‍िए नितिन की मां और चाचा भी सहारनपुर आए थे. इस पर रितिका ने मां की तबीयत खराब होने का हवाला देते हुए तीन नवंबर को ससुराल जाने की बात कही. 

सोते समय घटना को दिया अंजाम 
इसी बीच नितिन शनिवार तड़के रितिका के घर पहुंच गया और उसे ससुराल चलने की जिद करने लगा. रितिका ने मां की तबीयत खराब होने की बात कही. इस पर गुस्‍साए नितिन ने रितिका और उसकी मां पायल पर अपनी कार से पेट्रोल निकालकर आग लगी दी. इस दौरान नितिन भी झुलस गया. आवाज सुनकर आसपास के लोग भी आ गए. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को अस्‍पताल ले गई. 

आरोपित को भेजा जाएगा जेल 
पुलिस ने बताया कि सास पायल की मौत हो गई. रितिका की भी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि रितिका का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसकी हालत नाजुक बनी है. नितिन के हाथ भी जले हुए हैं उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल नितिन हिरासत में है इलाज के बाद उसको गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा. 

 

 

 

Trending news