Saharanpur: बीवी से मामूली बात पर झगड़े के बाद शख्स ने काट ली गर्दन, 4 बच्चों के सामने मौत का खतरनाक खेल
Advertisement

Saharanpur: बीवी से मामूली बात पर झगड़े के बाद शख्स ने काट ली गर्दन, 4 बच्चों के सामने मौत का खतरनाक खेल

Saharanpur news: पति-पत्नी में हुए विवाद (Husband Wife Dispute) के बाद पति ने छत पर जाकर ऐसा कदम उठाया कि सब लोग सन्न रह गए. बताते हैं छत पर जाकर शख्स ने ऐसा क्या किया.

Saharanpur: बीवी से मामूली बात पर झगड़े के बाद शख्स ने काट ली गर्दन, 4 बच्चों के सामने मौत का खतरनाक खेल

नीना जैन/सहारनपुर: पती-पत्नी में हुए आपसी विवाद के बाद पति ने अपनी गर्दन छुरी से काट डाली. जी हां, दिल दहला देने वाला यह मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का है. इस दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

छत पर जाकर छुरी से काटी गर्दन
दरअसल, मामला सहारनपुर जनपद के थाना देवबंद क्षेत्र का है. यहां नौ गजा पीर इलाके के पास 38 वर्षीय असलम पुत्र असगर अपनी बीवी और बच्चों के साथ रहा था. असलम देवेंद्र नगर के मोहल्ला बैरुन कोटला का रहने वाला था, और राजमिस्त्री का काम करता था. असलम की शादी को 14 साल हो चुके थे और 4 बच्चे भी हैं. रविवार सुबह किसी बात लेकर उसका अपनी पत्नी से झगड़ा हो गया. इस बात से वह काफी परेशान हो गया. बताया जा रहा है इसी दौरान उसने पड़ोसी की छत पर जाकर अपने ही हाथों से छुरी से अपनी गर्दन काट ली.  

परिजनों में मचा कोहराम
काफी देर तक जब असलम नहीं लौटा तो पत्नी छत पर गई. छत पर असलम को लहूलुहान पड़ा देखकर वह चीख-पुकार करने लगा. आनन-फानन में आस पड़ोस के लोग छत पर पहुंचे, वहां का मंजर देखकर सभी सन्न रह गए. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. आस पास के इलाके के लोग इकट्ठा होने लगे. वहीं, परिजनों में असलम की मौत के बाद कोहराम मच गया. सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. इसके बाद पुलिस को घटना की सूचना दी गई.

UP Crime: मुजफ्फरनगर में स्वामी दीपांकर पर थूक कर युवक ने कहा अपशब्द, देखते रहे सब इंस्पेक्टर

सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा अभी तक इस मामले में परिजन द्वारा तहरीर नहीं दी गई है. हालांकि, इस दिल दहलाने वाली घटना के बारे में कुछ लोगों का कहना है कि असलम का आए दिन अपने घर में विवाद होता रहता था.

Viral Video: दबंग ने गालियां देते हुए महिला का दरवाजा पीटा, वीडियो वायरल

 

Trending news