Saharanpur: ट्रेनिंग के लिए आई महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट का कमरे में मिला शव, अधिकारी जांच में जुटे
Advertisement

Saharanpur: ट्रेनिंग के लिए आई महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट का कमरे में मिला शव, अधिकारी जांच में जुटे

UP News: सहारनपुर में सरसावा वायु सेना स्टेशन के ऑफिसर एंक्लेव में महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट का संदिग्ध हाल में शव बरामद किया गया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Saharanpur: ट्रेनिंग के लिए आई महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट का कमरे में मिला शव, अधिकारी जांच में जुटे

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh) के सहारनपुर ( Saharanpur) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. दरअसल, सरसावा वायु सेना स्टेशन के ऑफिसर एंक्लेव में महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट का संदिग्ध हाल में शव बरामद किया गया है. लेफ्टिनेंट अपने कमरे में मृत पड़ी हुईं थी. इस मामले की जानकारी होने पर फौरन वायुसेना स्टेशन के अधिकारियों  ने सरसावा पुलिस को जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

आपको बता दें कि सरसावा वायुसेना स्टेशन के ऑफिसर एंक्लेव में फ्लाइट लेफ्टिनेंट संजीवनी शर्मा मृत मिलीं. इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. जानकारी के मुताबिक संजीवनी ट्रेनिंग के लिए वायु सेना स्टेशन सरसावा में आई थीं. दरअसल, संजीवनी शर्मा राजस्थान में वायुसेना एयर बेस पर तैनात थीं. 

ट्रेनिंग के लिए आई महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट  
जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह फ्लाइट लेफ्टिनेंट संजीवनी शर्मा ट्रेनिंग का समय होने के बाद भी कमरे से बाहर नहीं आईं, तो वायुसेना के अधिकारियों ने जाकर देखा. जहां उसका दरवाजा अंदर से बंद मिला. काफी प्रयास के बाद किसी तरह दरवाजा तोड़ा गया. इसके बाद कमरे में महिला अफसर का शव पड़ा मिला. जब कमरा खुला, तो लेफ्टिनेंट संजीवनी अपने बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़ी मिलीं.

वायुसेना स्टेशन के चिकित्सक मौके पर पहुंचे
इसके बाद वायुसेना स्टेशन के चिकित्सक भी मौके पर पहुंचे. जांच के बाद उन्होंने बताया कि फ्लाइट लेफ्टिनेंट की मौत हो चुकी है. आस-पास देखा गया, तो मौके पर कुछ दवाइयां भी मिली हैं. जानकारी के मुताबिक महिला अफसर किसी बीमारी से ग्रस्त थीं. उसकी दवा ले रहीं थीं. 

मामले में सरसावा थाना प्रभारी ने दी जानकारी
इस मामले में सरसावा थाने के प्रभारी निरीक्षक सूबे सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वायु सेना स्टेशन अधिकारियों द्वारा सूचना दी थी. जानकारी के मुताबिक ट्रेनिंग के लिए आई महिला अधिकारी अपने कमरे में बिस्तर पर मृत मिली हैं. वहीं, शव के पास ही दवा भी मिली हैं. इसके बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दरअसल, महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट के पति भी वायुसेना में बतौर स्क्वाड्रन लीडर तैनात हैं. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Trending news