सहारनपुर:किसान की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, वजह कर देगी हैरान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1271953

सहारनपुर:किसान की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, वजह कर देगी हैरान

Saharanpur News: शुक्रवार की रात सहारनपुर में हुई किसान की हत्या मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. किसान की हत्या उसके पड़ोसी ने ही अवैध संबंधों के शक में की थी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. 

सहारनपुर:किसान की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, वजह कर देगी हैरान

नाना जैन/ सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में किसान की हुई निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है. किसान की हत्या अवैध संबंधों के चक्कर में पड़ोसी ने की थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार करने वाली टीम को एसपी देहात इनाम देने की घोषणा की है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, 22 जुलाई की रात थाना बड़गांव क्षेत्र के गांव अंबेहटा चांद निवासी मुनेश कुमार अपने घेर में सोने गया था.अगले दिन गांव निवासी तेलू की पुत्री रीटा चाय लेकर घेर में पहुंची तो वहां उसका शव पड़ा मिला. मुनेश का लहूलुहान शव पड़ा था. इस अवस्था में मुनेश को देख रीटा घबरा गई, वह चिल्लाने लगी. इसके बाद आनन-फानन में परिजन इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. हत्या की सूचना पर पुलिस में खलबली मच गई एसएसपी ने भी खुद मौके पर जाकर मौका मुआयना किया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मृतक के भाई ने अज्ञात के विरुद्ध तहरीर दी.

New Bhojpuri Bolbam Song 2022: भोले बाबा को साक्षी मान प्रमोद प्रेमी यादव ने महिमा सिंह को पहनाया माला, कहा- 'माला डालब शिवाला में'

अवैध सबंधों में हुई थी किसान की हत्या 
रविवार को इस हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने हत्यापरोपी को गिरफ्तार कर लिया. एसपी देहात सूरज राय ने बताया कि उसकी शादी अअंबेहटा चांद निवासी रीटा से हुई थी. उसके ससुर के कोई पुत्र नहीं था, जिसके कारण वह ससुर की मौत के बाद अपनी पत्नी के साथ अंबेटा चांद में रहने लगा. पड़ोस में रहने वाले मुनेश के उसकी पत्नी से अवैध संबंध हो गए, जिसके बारे में उसे उसके बड़े बेटे ने बताया, जिससे वह मुनेश्वर से नफरत करने लगा और उसे जान से मारने का मौका तलाशने लगा.

शराब के ठेके से पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया 
 22 जुलाई की रात में जब आरोपी ने 10:30 बजे घेर में मुनेश को अकेला सोता हुआ देखा तो उसने फावड़ा से बार-बार वार कर उसको मौत के घाट उतार दिया. वहीं, पुलिस ने मुखबिरों से मिली सूचना के अधार पर आरोपी संजय पुत्र रिशिपाल को शराब के ठेके के पास से गिरफ्तार कर लिया. हत्या के दिन पहने हुए कपड़े और  चप्पल भी बरामद कर ली. एसपी देहात ने बताया कि संजय के पुत्र के बयान से भी स्पष्ट हो गया हत्या के समय संजय घर में नहीं था. संजय को गिरफ्तार करने वाली टीम को भी इनाम देने की घोषणा की गई है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news