saharanpur Suicide: प्रेमिका से 12 दिन बाद होनी थी शादी, मनमुटाव के बाद बैंक मैनेजर ने उठाया दर्दनाक कदम
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1582949

saharanpur Suicide: प्रेमिका से 12 दिन बाद होनी थी शादी, मनमुटाव के बाद बैंक मैनेजर ने उठाया दर्दनाक कदम

saharanpur Suicide:सहारनपुर में शादी को लेकर तनाव में बैंक मैनेजर ने जहर खाकर की खुदकुशी, पांच  मार्च को होनी थी आदित्य को शादी, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

 

saharanpur Suicide: प्रेमिका से 12 दिन बाद होनी थी शादी, मनमुटाव के बाद बैंक मैनेजर ने उठाया दर्दनाक कदम

सहारनपुर/ नीना जैन: उत्तर प्रदेश के saharanpur से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक बैंक मैनेजर ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. घटना की जानकारी मिलते ही मैनेजर के घर मे कोहराम मच गया. आत्महत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले तफतीश में जुट गई. 

Budaun crime: ताबड़तोड़ फायरिंग से दहल उठा बदायूं, आपसी रंजिश को लेकर तीन लोगों की मौत

5 मार्च को होनी थी आदित्य की शादी 
परिजनों की जानकारी के मुताबिक आदित्य पांडे  यूपी ग्रामीण बैंक में असिस्टेंट मैनेजर के पद पर तैनात थे. वह पिछले  डेढ़ साल से सहारनपुर के नागल में किराए के मकान में रह रहे थे. आदित्य मूल रूप से हरिद्वार के कनखल का रहने वाला था और वह अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था. उसकी एक बहन थी जिसकीं पहले ही शादी हो चुकी थी. परिजनों ने जानकारी दी कि आदित्य पांडे की अगले महीने 5 मार्च को  उत्तराखंड के लालढांग निवासी युक्ति से उसकी शादी होनी थी. लेकिन इसी बीच आदित्य और उसकी होने वाली दुल्हन से मनमुटाव हो गया. 

नहीं करना चाहता था आदित्य शादी 
जानकारी के अनुसार मनमुटाव के बाद आदित्य शादी ही नहीं  करना चाहता था. इस बात को आदित्य ने अपने परिजनों से कई बार बताया था कि उसे उस लड़की से शादी नहीं करनी है और वो यह रिश्ता तोड़ दें. लेकिन परिजनों ने 27 वर्षीय आदित्य की बात नजरअंदाज कर दी. 

जहरीला पदार्थ खाकर दे दी जान 
शादी की तारीख करीब आने को लेकर आदित्य काफी तनाव में रहने लगा था. वह युवती से किसी बात को लेकर नाराज था इसी वजह से आदित्य युवती से शादी नहीं करना चाहता था.  तनाव मने रहने के कारण बैंक मैनेजर आदित्य पांडे ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली.  मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत बैंक मैनेजर का शव कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं और मामले की जांच में जुटी हुई है. 

Trending news