Mathura: बागेश्वर धाम के बाद एक और संत ने हिन्दू राष्ट्र पर भरी हुंकार, मथुरा में जुटे मठों के महारथी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1737508

Mathura: बागेश्वर धाम के बाद एक और संत ने हिन्दू राष्ट्र पर भरी हुंकार, मथुरा में जुटे मठों के महारथी

Mathura News: भारत को हिंदू राष्ट्र (Hindu Rashtra) बनाने के लिए साधु-संत आंदोलन तेज करेंगे. जगद्गुरु परमहंस आचार्य भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए सरकार को सात नवंबर तक का अल्टीमेटम दिया है.

Jagadguru Paramhans Acharya Photo

कन्हैया लाल शर्मा/मथुरा: बागेश्वर धाम के बाद एक और संत ने हिंदू राष्ट्र पर हुंकार भरी. उत्तर प्रदेश के मथुरा में स्थित महेश्वर धाम में साधु-संतों का एक बड़ा सम्मेलन किया गया. इसमें भाग लेने छावनी अयोध्या के पीठाधीश्वर जगद्गुरु परमहंस आचार्य मंगलवार शाम को पहुंचे. यहां उन्होंने अखंड हिंदू राष्ट्र के संकल्प के साथ चल रहे श्री राम अखंड महायज्ञ में आहुति दी. इस मौके पर उन्होंने हिंदू राष्ट्र को लेकर बड़ा बयान दिया. उन्होंने भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने को लेकर सरकार को अल्टीमेटम दिया. आइए बताते हैं उन्होंने क्या कहा.

सरकार को सात नवंबर तक दिया अल्टीमेटम
पत्रकारों से बात करते हुए जगद्गुरु परमहंस आचार्य ने कहा कि अब समय आ गया है जब भारत एक बार फिर से हिंदू राष्ट्र बनने की ओर आगे बढ़ रहा है. संत महात्माओं ने हिंदू राष्ट्र के लिए अभियान को और तेज कर दिया है. उन्होंने सरकार को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि 7 नवंबर तक सरकार भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करे अन्यथा संत शस्त्र उठाने से पीछे नहीं रहेंगे. उन्होंने आगे कहा कि हिंदू राष्ट्र के निर्माण के लिए उन्होंने 25 करोड़ संतों की सेना तैयार कर ली है. नवंबर तक सेना की शक्ति 50 करोड़ हो जाएगी. आज देश का 100 करोड़ हिंदू भारत को एक बार फिर से हिंदू राष्ट्र देखना चाहता है. इसी भावना को सर्वोपरि रखते हुए उनके द्वारा यह संकल्प लिया गया है.

Uttarakhannd: पुरोला में हिंदू संगठनों की महापंचायत पर रोक, गरमाए माहौल के बीच चौकन्ना हुई उत्तराखंड सरकार

शास्त्र के साथ उठाएंगे शस्त्र
महेश्वर पीठाधीश्वर जगतगुरु महामंडलेश्वर आचार्य धर्मेंद्र गिरी गोस्वामी को त्रिशूल बाबा का नाम दिया गया. त्रिशूल बाबा ने कहा कि हिंदू राष्ट्र के जिस संकल्प को लेकर देश का संत-महात्मा आगे बढ़ा है उसे 2024 में हर हाल में पूरा कराया जाएगा. इसके लिए आवश्यकता पड़ी तो संत महात्मा शास्त्र के साथ-साथ शस्त्र को उठाने से भी नहीं चूकेंगे.

शराब पीकर स्कूल पहुंचा शिक्षक, डीएम ने शिक्षा विभाग को दिया यह निर्देश, देखें Video

 

Trending news