भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बीच आई दुखद खबर, इस स्टार खिलाड़ी की मां का निधन
Advertisement

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बीच आई दुखद खबर, इस स्टार खिलाड़ी की मां का निधन

IND vs AUS 4th Test:   भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है, जिसके चौथ टेस्ट मैच के बीच एक बेहद दुखद खबर सामने आई है. स्टार खिलाड़ी की मां का गंभीर बीमारी के चलते निधन हो गया है. 

भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज के बीच आई दुखद खबर, इस स्टार खिलाड़ी की मां का निधन

IND vs AUS 4th Test: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के बीच एक बुरी खबर सामने आई है. ऑस्ट्रेलिया के नियमित कप्तान पैट कमिंस की मां का निधन हो गया है, वह अभी ऑस्ट्रेलिया में ही हैं, उनकी जगह टीम की कप्तानी स्टीव स्मिथ संभाल रहे हैं. इस दुखद खबर की जानकारी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर दी है. 

''मारिया कमिंस के रातोंरात निधन से हमें गहरा दुख हुआ है. ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट की ओर से हम पैट, कमिंस परिवार और उनके दोस्तों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हैं. ऑस्ट्रेलियाई पुरुष टीम आज सम्मान के निशान के रूप में काली बाजूबंद पहनेगी.''

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCCI) ने भी ट्वीट कर जताया दुख
बीसीसीआई ने भी दुख जताते हुए ट्वीट किया है, ''पैट कमिंस की मां के निधन पर भारतीय क्रिकेट की ओर से हम दुख व्यक्त करते हैं. इस कठिन समय में हमारे विचार और प्रार्थना उनके और उनके परिवार के साथ हैं.''

बता दें कि कमिंस की मां मारिया लंबे समय से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही थीं. जिसकी वजह से कमिंस सीरीज को बीच में छोड़कर ही वापस लौट गए थे. शुक्रवार को मारिया कमिंस ने अंतिम सांस ली. बता दें कि टेस्ट सीरीज का चौथा मैच अहमदाबाद में खेला जा रहा है. पैट कमिंस की मां के निधन पर  सम्मान के तौर पर ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हाथ पर काली पट्टी बांधकर मैदान पर उतरेंगे. 

Trending news