Road Accident: महोबा में वैन और बाइक की भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत, दो अन्य घायल
Advertisement

Road Accident: महोबा में वैन और बाइक की भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत, दो अन्य घायल

Road accident in Mahoba: महोबा के कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग पर तेज रफ्तार मारुति वैन और बाइक में भीषण टक्कर हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए हैं. इनमें से एक की हालत नाजुक है.

Road Accident: महोबा में वैन और बाइक की भीषण टक्कर, दो लोगों की मौत, दो अन्य घायल

Road accident in Mahoba: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में तेज रफ्तार मारुति वैन और बाइक में भीषण टक्कर हो गई. इस दर्दनाक हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की हालत गंभीर होने पर झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. फिलहाल हादसे की किस वजह से हुआ यह अभी स्पष्ट नहीं हैं.

मामला महोबा सदर कोतवाली क्षेत्र के कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग का है, जहां कानपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार मारुति कार और बाइक में आमने-सामने भीषण भिड़ंत हो गई. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि कार सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया, जहां डॉक्टर ने दो युवकों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक की हालत नाजुक होने पर उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. बताया जा रहा है कि कार सवार फतेहपुर से दर्शन करने बागेश्वर (मध्य प्रदेश) धाम जा रहे थे. 

वैन के उड़े परखच्चे
फतेहपुर जनपद के महुआ गांव के रहने वाले कैलाश अपनी पत्नी आशा और बेटे पंकज को साथ लेकर छतरपुर जिले के बागेश्वर धाम दर्शन करने जा रहे थे। जैसे ही कार कानपुर सागर हाईवे स्थित मिरतला गांव के पास सिद्ध बाबा पहाड़ के पास पहुंची, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर कार से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए. वहीं, दोनों मृतकों के शव मोर्चरी में रखवा अग्रिम कार्रवाई के लिए पुलिस को सूचना भेज दी है।

Trending news