Uttarakhand के Brand Ambassador भारतीय क्रिकेट Rishabh Pant के घर के सामने किसने गाड़े पिलर?
Advertisement

Uttarakhand के Brand Ambassador भारतीय क्रिकेट Rishabh Pant के घर के सामने किसने गाड़े पिलर?

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट ऋषभ पंत के सामने एक नई मुसीबत आ गई है. टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत के उत्तराखंड के रूड़की स्थित घर के सामने रेलवे ने दर्जनों पिलर गाड़ दिए हैं. जानिए पूरा मामला... 

Uttarakhand के Brand Ambassador भारतीय क्रिकेट Rishabh Pant के घर के सामने किसने गाड़े पिलर?

Rishabh Pant House: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के सामने एक नई मुसीबत आ गई है. दरअसल, उत्तराखंड (Uttrakhan) के क्रिकेटर ऋषभ पंत के रूड़की शहर में स्थित उनके घर के सामने रेलवे ने पिलर गाड़ दिए हैं.  बता दें कि कुछ महिने पहले ही क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को उत्तराखंड का ब्रांड एंबेसडर (Brand Ambassador) घोषित किया था. वहीं, अब पंत के घर के सामने रेलवे ने दर्जनों पिलर क्यों गाड़ दिए हैं.  आइए आपको बताते हैं.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

घर के सामने गाड़े दर्जनों पिलर
जानकारी के मुताबिक रेलवे की तरफ से ऋषभ पंत के घर के सामने पिलर गाड़े जा रहे थे. इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने रेलवे के अधिकारियों से पिलर गाड़े जाने का विरोध किया, लेकिन रेलवे के अधिकारियों एक न सुनी और सख्ती दिखाते हुए पिलर गाड़ दिए. इस दौरान रेलवे के अधिकारियों ने पिलर गाड़ने की वजह को भी बताया. उन्होंने बताया कि अतिक्रमण के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत रेलवे की तरफ से पंत के घर के सामने पिलर गाड़े गए हैं.

पंत के घर के सामने है रेलवे की जमीन 
दरअसल, ऋषभ पंत के घर के सामने रेलवे की जमीन है. अधिकारियों ने उनके घर के सामने पिलर गाड़कर ये चिन्हित किया कि ये जमीन रेलवे की है. ऐसे में अधिकारियों ने दर्जनों पिलर लगाकर यह चेतावनी भी दी है क्योंकि जमीन का अतिक्रमण किया गया था. वहीं, अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि अगर पिलर्स हटाने की कोशिश हुई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी. इतना ही नहीं रेलवे ने कर्मचारियों को निगरानी पर भी लगाया है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

रेलवे ने सख्त एक्शन लिया
जानकारी के मुताबिक रेलवे की जमीन पर अतिक्रमण किया गया था. रेलवे की परती जमीन को कब्जा करने के लिए लोगों ने पार्किंग बना शुरू कर दिया था. इस पर अंकुश लगाने के लिए रेलवे ने ये सख्त एक्शन लिया. वहीं, रेलवे के इस एक्शन के दौरान ऋषभ पंत का भी घर आ गया. पंत के घर और स्कूल के आगे रेलवे के अधिकारियों ने पिलर गाड़ दिए. 

इस मामले में रेलवे के वरिष्ठ खंड अभियंता ब्रज मोहन सिंह ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि कई बार नोटिस देकर चेतावनी दी गई. वहीं, चेतावनी के बावजूद लोगों ने रेलवे की जमीन के पर अतिक्रमण करना नहीं रोका. मजबूरन रेलवे को ये कार्रवाई करनी पड़ी.

Trending news