Akash Ambani Shloka: दादा बने मुकेश अंबानी, आकाश और श्लोका के घर आई नन्हीं परी
Advertisement

Akash Ambani Shloka: दादा बने मुकेश अंबानी, आकाश और श्लोका के घर आई नन्हीं परी

Akash Ambani Shloka Mehta blessed with Baby Girl on 31st May 2023 : मुकेश अंबानी और नीता अंबानी एक बार फिर दादा-दादी बन गए हैं. उनके बेटे  आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के घर बेटी ने जन्म लिया है. 

Akash Ambani Shloka Mehta blessed with Baby Girl

Akash Ambani Shloka Mehta : दादा बने मुकेश अंबानी, आकाश और श्लोका के घर आई नन्हीं परी. रिलायंस चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका मेहता का पहले एक बेटा है, जो 31 दिसंबर 2021 को हुआ था. अभी कुछ दिनों पहले ही मुकेश अंबानी अपने पोते के साथ सिद्धिविनायक मंदिर में पूजा अर्चना करते नजर आए थे. तब मुकेश अंबानी अपनी पत्नी, आकाश और अंबानी के साथ थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

 अंबानी परिवार में इसको लेकर खुशियां छाई हैं. उनके बेटे का नाम पृथ्वी अंबानी है. अब घर में नन्हीं परी आने से खुशियों का माहौल है. Akash Ambani Shloka Mehta welcome Baby Girl. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी मार्च 2019 में हुई थी. उनके विवाह समारोह में बॉलीवुड, खेलकूद से लेकर बिजनेस जगत की तमाम हस्तियों ने हिस्सा लिया था. अभी कुछ दिनों पहले पृथ्वी के बर्थडे पर भी जियो गार्डेन मुंबई में शानदार पार्टी का आयोजन हुआ था.

अभी कुछ दिनों पहले ही मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था. ईशा की शादी पीरामल उद्योग समूह के आनंद पीरामल से हुई है. मुकेश अंबानी के एक और बेटे अनंत अंबानी की शादी भी राधिका मर्चेंट से होने वाली है. इसको लेकर भी परिवार में खुशियों का माहौल है. 

 

WATCH: #9YearsOfPMMOdi: केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल में यूपी को मिली ये 5 बड़ी सौगात

Trending news