Kanpur: हुक्का बार में बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, Police 100 में दिलाएगी सजा
Advertisement

Kanpur: हुक्का बार में बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, Police 100 में दिलाएगी सजा

UP Crime: कानपुर में डॉक्टर दंपत्ति की नाबालिग बेटी से हुक्काबार में बलात्कार किया गया. दरअसल, आरोपी ने किशोरी बुलाकर दुष्कर्म किया. इसके बाद नशे की हालत में उसे अपने दोस्तों के पास ले गया.

Kanpur: हुक्का बार में बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, Police 100 में दिलाएगी सजा

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया था. जहां डॉक्टर दंपत्ति की नाबालिग बेटी से हुक्का बार में बलात्कार किया गया. दरअसल, आरोपी ने किशोरी बुलाया और दुष्कर्म किया. इसके बाद वह उसे नशे की हालत में उसे अपने दोस्तों के पास ले गया. युवक के दोस्तों ने भी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास किया. दरअसल, कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में नाबालिग से इंस्टाग्राम पर दोस्ती और फिर हुक्काबार में बुलाकर रेप के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कानपुर पुलिस की टीमें उसके अन्य साथियों की तलाश में दबिश दे रही हैं. 

आपको बता दें कि पुलिस आरोपियों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने की बात कह रही है. वहीं, पुलिस ने इस मामले में जिस कैफे में घटना को अंजाम दिया गया उसके संचालक को हिरासत में ले लिया है. साथ ही पुलिस ने कैफे को भी सील कर दिया है. पुलिस इस मामले को बेहद गंभीरता से ले रही है. वहीं, मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया गया है. ये टीम डीसीपी साउथ के नेतृत्व में काम कर रही हैं. वहीं, पूरे मामले में 100 दिन के अंदर न्यायिक प्रक्रिया पूरी कराने का प्रयास किया जाएगा.

मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने दी जानकारी
इस मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 15 से 20 दिन के भीतर इस मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी जाएगी. वहीं, पुलिस कमिश्नर ने 100 दिन के भीतर न्याय की प्रक्रिया पूरी करने की जिम्मेदारी उनको दी है. आपको बता दें कि इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 8 लोगों पर मामला दर्ज किया गया था. मामले में धाराएं भी बढ़ाई गई है. इसके अलावा फरार चल रहे आरोपियों की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है. 

आरोपी ने कोल्डड्रिंक में मिला था नशीला पदार्थ 
आपको बता दें कि आरोपी विनय सिंह ने किशोरी को कैफे में बुलाकर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला दिया था. इसके बाद उसने बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया. इसके बाद नशे की हालत में वह उसे बाहर ले जाकर अपने दोस्तों के सामने परोस दिया. उसके दोस्तों ने भी नाबालिग किशोरी के साथ में रेप का प्रयास किया. होश में आने के बाद किशोरी के विरोध करने पर वह असफल रहे, लेकिन उन्होंने किशोरी के शरीर में कई जगह दांत से काट लिया.

Trending news