रामपुर सांसद घनश्याम लोधी बोले- ढह गए सारे गढ़, आज़म खान की विधानसभा सीट पर हुआ उपचुनाव तो वह भी जीतेंगे
Advertisement

रामपुर सांसद घनश्याम लोधी बोले- ढह गए सारे गढ़, आज़म खान की विधानसभा सीट पर हुआ उपचुनाव तो वह भी जीतेंगे

रामपुर से सांसद बने घनश्याम लोधी ने कहा कि मैंने कभी पक्षपता से काम नहीं किया, हर वर्ग का मुझे सम्मान मिला है. इस चुनाव में मुझे बड़ी तादाद में मुस्लिम समुदाय ने वोट किया है. इस बात को मैं प्रचार प्रसार के समय से कहता आया हूं. वहीं, आज़म खान के एहसान फ़रामोशी वाले बयान पर कहा, मैंने भी आज़म खान के लिए बहुत कुछ किया है, उनको दो-दो चुनाव जिताया, आज़म खान को ऐसे बयान नहीं देना चाहिए था. 

रामपुर सांसद घनश्याम लोधी बोले- ढह गए सारे गढ़, आज़म खान की विधानसभा सीट पर हुआ उपचुनाव तो वह भी जीतेंगे

रामपुर: रामपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में बीजेपी के घनश्याम लोधी ने जीत दर्ज की है. उन्होंने समाजवादी पार्टी के आसिम राजा को पटखनी दी. सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान का गढ़ माने जाने वाले रामपुर में बीजेपी की जीत के सियासी गलियारों में कई मायने निकाले जा रहे हैं. वहीं, रामपुर से सांसद बने घनश्याम लोधी ने जी मीडिया से खास बातचीत में आजम खान पर निशाना साधा है. 

रामपुर से सांसद बने घनश्याम लोधी ने कहा कि मैंने कभी पक्षपता से काम नहीं किया, हर वर्ग का मुझे सम्मान मिला है. इस चुनाव में मुझे बड़ी तादाद में मुस्लिम समुदाय ने वोट किया है. इस बात को मैं प्रचार प्रसार के समय से कहता आया हूं. वहीं, आज़म खान के एहसान फ़रामोशी वाले बयान पर कहा, ''मैंने भी आज़म खान के लिए बहुत कुछ किया है, उनको दो-दो चुनाव जिताया, आज़म खान को ऐसे बयान नहीं देना चाहिए था. 

मुस्लिम वोट बैंक के सवाल पर उन्होंने कहा कि समय बदल चुका है, जनता पढ़ी-लिखी है, वह अपने निर्णय बेहद सोच-समझकर लेती है. इसी का नतीजा है कि रामपुर में कमल खिला है. पहले लोगों को बहकाया गया लेकिन जनता अब किसी के बहकावे में आने वाली नहीं है. 

उन्होंने कहा कि सपा और आज़म खान को लगता है कि कई ज़िले उनका गढ़ है. कोई किसी का गढ़ नहीं होता है. उनके सारे गढ़ एक एक करके हमने ढहा दिए हैं. यह 2024 लोकसभा की शुरुआत है. अगर आज़म खान की विधानसभा सीट पर आगे आने वाले दिनों में उपचुनाव हुआ तो वह सीट भी हम जीतेंगे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने फोन करके मुझे बधाई दी है, कल सीएम योगी से मिलने लखनऊ जा रहा हूं, गुरूवार को दिल्ली जाऊंगा, जहां आलाकमान से भेंट करूंगा. 

WATCH LIVE TV

 

Trending news