Raju Srivastava Health Update: 15 दिन बाद राजू श्रीवास्तव को आया होश, अब हालत में हो रहा सुधार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1318617

Raju Srivastava Health Update: 15 दिन बाद राजू श्रीवास्तव को आया होश, अब हालत में हो रहा सुधार

Raju Srivastava Health Update: 10 अगस्त 2022 से ही राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं. अब उनकी हालत में काफी सुधार आने लगा है. यह जानकारी उनके निजी सचिव ने मीडिया से साझा की है. पढ़ें खबर-

Raju Srivastava Health Update: 15 दिन बाद राजू श्रीवास्तव को आया होश, अब हालत में हो रहा सुधार

Raju Srivastava Health Update: हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है. 15 दिन बाद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को होश आ गया है. यह जानकारी राजू के निजी सचिव गर्वित नारंग ने दी है. बता दें, 15 दिन से हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का इलाज एम्स दिल्ली में चल रहा है. अभी तक वह कोमा में थे, लेकिन अब डॉक्टरों की देख रेख में उनकी हालत में सुधार आने लगा है. ताजा अपडेट के मुताबिक, न्यूरो फीजियोथेरेपी से उनके ब्रेन में ऑक्सीजन पहुंचाई जा रही है. अब उनका बॉडी मूवमेंट बढ़ने लगा है.

Aligarh News: जोशीमठ में एक हजार फुट पहाड़ी की ऊंचाई से नीचे गिरी मिलिट्री की गाड़ी, अलीगढ़ का जवान शहीद

घरवालों ने राजू के लिए रखी थी विशेष पूजा
मालूम हो, 10 अगस्त 2022 से राजू श्रीवास्तव वेंटिलेटर पर हैं. एक्सपर्ट्स की टीम 24 घंटे लगातार हास्य कलाकार की निगरानी कर रही है. उनका पूरा परिवार उनके साथ अस्पताल में मौजूद है. हालांकि, खबर मिली थी कि राजू के पास उनकी पत्नी समेत किसी को भी जाने नहीं दिया जा रहा. इसलिए कि राजू की बॉडी में किसी तरह के इन्फेक्शन का खतरा न फैल सके. दो दिन पहले राजू के घरवालों ने उनके लिए विशेष पूजा भी रखी थी, जो दिल्ली में ही उनके बड़े भाई सीपी श्रीवास्तव के घर पर की गई. राजू की पत्नी शिखा से लेकर उनका पूरा परिवार इस पूजा में शामिल रहा. 

लाखों फैंस की प्रार्थनाओं का असर होता दिख रहा
पूरे देश के आम लोग और बड़े सेलेब्रिटीज़ राजू के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं और उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआएं कर रहे हैं. राजू के शुभचिंतकों की दुआओं का असर अब होता दिख रहा है. कुछ समय पहले तक डॉक्टर्स का यह कहना था कि राजू ब्रेनडेड अवस्था में हैं. उनके ब्रेन की एक नस ब्लॉक हो गई है, जिसके चलते उनके दिमाग में ऑक्सीजन नहीं पहुंच पा रही है. हालांकि, अब अच्छी खबर यह आई है कि उन्हें होश आ गया है.

हरियाणवी गाने 'देखकर फिटिंग तेरे सूट-सलवार की...' पर लड़की ने मटकाई गजब की कमर, देख घायल हुए लोग

Trending news