Auraiya news: फफूंद स्टेशन पर गिरा पेड़, जद में आने से एक की मौत, महिला समेत 2 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1501460

Auraiya news: फफूंद स्टेशन पर गिरा पेड़, जद में आने से एक की मौत, महिला समेत 2 घायल

UP News: औरैया के फफूंद स्टेशन पर उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया, जब प्लेटफार्म नम्बर एक पर बैठे यात्रियों पर पेड़ गिर गया. जानिए पूरा मामला...

Auraiya news: फफूंद स्टेशन पर गिरा पेड़, जद में आने से एक की मौत, महिला समेत 2 घायल

गौरव/औरैया: औरैया एक बार फिर रेलवे प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां जिले के फफूंद स्टेशन पर उस वक्त एक बड़ा हादसा हो गया, जब प्लेटफार्म नम्बर एक पर बैठे यात्रियों पर पेड़ गिर गया. पेड़ गिरने से अफरा-तफरी का माहौल बन गया. वहीं, हादसे में 3 यात्री बुरी तरीके से घायल हो गए. जिन्हें जीआरपीएफ की मद्दत से जिला अस्पताल भेजा गया. जहां एक कि मौत हो गई. वहीं दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें सैफई के लिए रेफर कर दिया गया. इस घटना को लेकर रेलवे प्रशासन मौन है.

Khesari Lal Yadav का तीन घंटे से नम्रता मल्ला कर रही थीं इंतजार, खेसारी ने पूछा कपड़े कहां हैं यार?

प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे यात्री
सवाल ये है कि इसे रेलवे प्रशासन की गलती कहें या वहां बैठे यात्रियों की. या बस वही कहावत कहें कि मौत बहाना ढूढ़ ही लेती है. दरअसल, कानपुर जाने के लिए यात्री प्लेटफार्म पर ट्रेन का इंतजार करने के लिए बैठे थे. तभी इंतजार कर रहे तीन लोगों पर एक पेड़ गिर गया, जिसमें तीनो बुरी तरीके से घायल हो गए. इसमे एक बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं, इस हादसे को देख रेलवे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. घटना के बाद जीआरपीएफ के जवानों वहां पहुंचे. इसके बाद जीआरपीएफ आरपीएफ के जवानों ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

आरपीएफ व जीआरपी ने घायलों के सीएचसी दिबियापुर भेजा
वहीं, फफूंद रेलवे स्टेशन पर तैनात आरपीएफ व जीआरपी ने तत्काल एंबुलेंस की सहायता से तीनो को सीएचसी दिबियापुर पहुंचाया गया. जहां गंभीर रूप से घायल औरैया निवासी रामनरेश जिनका इलाज कानपुर के हैलट अस्पताल में चल रहा था. जानकारी के मुताबिक वह स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. वहीं, बीमार चल रहीं प्रियंका देवी अपने पति यदुवीर सिंह के साथ जा रही थी. इसके अलावा बनवारी भी कानपुर जा रहे थे.

ये तीनों एक ही जगह आस-पास बैठे थे, तभी यह हादसा हुआ. हादसे में घायल बनवारी लाल गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्हें डॉक्टरों ने सैफई के लिए रेफर कर दिया था. वहीं, एंबुलेंस से उपचार के लिए ले जाते समय 55 साल के यदुवीर सिंह पुत्र बनवारी लाल की रास्ते में ही मौत हो गई.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

मृतक के परिजन ने दी जानकारी
मृतक के परिजन ने बताया कि वह कानपुर में रह रहे लड़के से मिलने जा रहे थे. तभी ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म नंबर 1,2 के बीच में बनी सीमेंटेड सीट पर बैठे थे. तभी पास में खड़ा सूखा पेड़ अचानक सीट पर गिर गया. 

Trending news