Kannauj News: एक तरफ किसानों को नहीं मिल पा रही खाद, यूपी के इस जिले में पकड़ा गया खाद का जखीरा
Advertisement

Kannauj News: एक तरफ किसानों को नहीं मिल पा रही खाद, यूपी के इस जिले में पकड़ा गया खाद का जखीरा

UP News: कन्नौज में खाद की किल्लत के बीच प्रशासन की बड़ी कार्यवाही देखने को मिली है. जहां तिर्वा रोड स्थित शंकर कोल्ड स्टोरेज में बने दो गोदामों और ट्रैक में डंप करके रखी गई भारी मात्रा में खाद बरामद हुई है.

Kannauj News: एक तरफ किसानों को नहीं मिल पा रही खाद, यूपी के इस जिले में पकड़ा गया खाद का जखीरा

प्रभम श्रीवास्तव/कन्नौज: एक तरफ किसानों को खाद नहीं मिल पा रही है. वहीं, दूसरी तरफ यूपी के कन्नौज में खाद का जखीरा पकड़ा गया है. जनपद कन्नौज में खाद की किल्लत के बीच प्रशासन की बड़ी कार्यवाही देखने को मिली है. जहां तिर्वा रोड स्थित शंकर कोल्ड स्टोरेज में बने दो गोदामों और ट्रैक में डंप करके रखी गई भारी मात्रा में खाद बरामद हुई है. मामले में कार्रवाई करते हुए प्रशासनिक टीम ने सीज कर दिया. बता दें कि एसडीएम, नायब तहसीलदार और कृषि विभाग के अधिकारियों की संयुक्त टीम ने यह कार्यवाही की है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

 

तहसीलदार को मिली थी जानकारी
जानकारी के मुताबिक जनपद कन्नौज में खाद की किल्लत की खबरें सामने आ रही थी. इसको लेकर प्रशासन अलर्ट हुआ और मंगलवार को सदर एसडीएम नायब तहसीलदार और कृषि विभाग की संयुक्त कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में डंप करके रखी गई यूरिया खाद के जखीरे को बरामद किया. दरअसल, स्टॉक के मिलान के बाद इसे सीज कर दिया गया है. आपको बता दें कि तिर्वा रोड स्थित शंकर कोल्ड स्टोरेज के दो गोदामों में भारी मात्रा में खाद को रखने की जानकारी नायब तहसीलदार को मिली थी.

दो गोदामों में 800 यूरिया ट्रक में लदी 700 बोरी खाद बरामद
आपको बता दें कि मामले की जानकारी मिलते ही नायब तहसीलदार भूपेंद्र विक्रम सिंह और एसडीएम की अगुवाई में टीम मौके पर पहुंची. उन्होंने वहां छापामारी की कार्रवाई की. जानकारी के मुताबिक मौके से कोल्ड स्टोरेज में मौजूद दो गोदामों में 800 यूरिया खाद और परिसर में मौजूद ट्रक में लदी 700 बोरी यूरिया खाद को अभिलेख ना दिखाने पर सीज कर दिया गया. प्रशासनिक टीम द्वारा मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की गई. दरअसल, 1500 यूरिया खाद गायब करने की कोशिश करने की जानकारी नायब तहसीलदार भूपेंद्र विक्रम सिंह के द्वारा दी गई.

WATCH: बेहद खतरनाक हो सकता है साल 2023, नास्त्रेदमस से भी ज्यादा डरावनी है बाबा वेंगा की ये 5 भविष्यवाणी

Trending news