Raebareli News: प्यार में पागल बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, किया ऐसा कांड कि मां पहुंच गई अस्पताल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1902196

Raebareli News: प्यार में पागल बेटी ने उठाया खौफनाक कदम, किया ऐसा कांड कि मां पहुंच गई अस्पताल

Raebareli: यूपी के रायबरेली जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां प्यार में पागल बेटी ने ऐसा खौफनाक कदम कि सभी हैरान रह गए. लड़की ने ऐसा कांड कि मां अस्पताल पहुंच गई. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

Girl Friend Boy Friend (File Photo)

सईद हुसैन अख्तर/रायबरेली: आपने प्रेम प्रसंग के ऐसे कई मामले देखे होंगे, जहां घर वाले प्यार में पागल लड़के-लड़कियों को समझाने की कोशिश करते हैं मगर वे नहीं मानते. अपने प्यार को पाने के लिए प्रेमी जोड़े किसी भी हद तक चले जाते हैं और जानलेवा कदम उठाने से भी नहीं चूकते. ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले से सामने आया है. यहां एक लड़की प्यार में इस कदर दीवानी हो गई कि उसने अपनी मां को ही जहर दे दिया. फिलहाल, क्षेत्र में यह मामला चर्चा का विषय बना हुआ है. 

डीह थाना क्षेत्र का मामला 
जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला डीह थाना क्षेत्र का है. इस इलाके के पूरे दिन के पुरवा गांव के रहने वाले पुत्ती यादव की 16 वर्षीय बेटी ने अपनी मां को जहर दे दिया. पुत्ती यादव की बेटी का गांव के ही रहने वाले एक युवक से प्रेम संबंध चल रहा था. परिजनों को इस बात का पता चला तो उन्होंने इसका विरोध किया. घर वालों ने बेटी को समझाने की बहुत कोशिश की, मगर वह नही मानी. इसको लेकर आए दिन विवाद होता था. परिवार वाले लड़की को लड़के से दूर रहने के लिए कहते थे. 

Moradabad News: मुरादाबाद में दबोचा गया क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर, बरेली की टीम ने घूस लेते पकड़ा

मां ने पांबदी लगाई तो बेटी ने दे दिया जहर

लड़की की मां ने उस पर पाबंदी लगानी शुरू कर दी. इससे बेटी को अपनी मां दुश्मन लगने लगी. बताया जा रहा है गुरुवार को छात्रा ने अपने प्रेमी से जहर मंगवाया और चाय में मिलाकर मां को दे दिया. चाय पीने से मां की हालत बिगड़ने लगी. इससे घरवालों को चिंता होने लगी. आनन-फानन में परिजनों ने महिला को इलाज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसका उपचार चल रहा है. जहर की वजह से महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

Watch:"चाहे वो घंटाघर हो या चौराहे, हर जगह सांड" अखिलेश यादव ने सुनाया यूपी के सांडों का आंखों देखा हाल

 

Trending news