रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में तीन लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1460950

रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में तीन लोगों की मौत

Road accident in raebareli: रायबरेली में रविवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां दो ट्रकों की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई.  मामला मिल एरिया थाना इलाके के राही गांव का है.

रायबरेली में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत में तीन लोगों की मौत

रायबरेली: यूपी के रायबरेली जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां दो ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई. मामला मिल एरिया थाना इलाके के राही गांव का है, यहां सुल्तानपुर की तरफ से आ रहे एक तेज़ रफ़्तार ट्रक की उस समय रायबरेली की तरफ से रहे ट्रक से आमने सामने टक्कर हो गई जब अचानक खेतों से निकल सड़क पर एक नीलगाय आ गई.

कुशीनगर: मां ने तीन बच्चों को किया आग के हवाले, खुद भी झुलसी, जानें पूरा मामला

माना जा रहा है कि नीलगाय को बचाने में ही दोनो ट्रकों की टक्कर हुई है. टक्कर लगने से एक ट्रक के ड्राइवर और दूसरे ट्रक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है, यह भी कहा जा रहा है कि गिट्टी लदा ओवरलोड ट्रक नीलगाय के चलते वाहन पर नियंत्रण नहीं रख सका. पुलिस अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं कर सकी है. स्थानीय निवासी शारदा सिंह ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है, जिसमें एक ड्राइवर भी शामिल है. 

आज की ताजा खबर: CM योगी आज मैनपुरी में, यूपी-उत्तराखंड की इन खबरों पर बनी रहेगी नजर

बहराइच में युवक की सड़क हादसे में मौत
इसके अलावा बहराइच जिले के थाना विशेश्वर गंज इलाके में एक युवक की सड़क हादसे में मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार लखीमपुर जिले के फूलबेहड़ थाना क्षेत्र के लठिया गांव निवासी सुभाष पुत्र रामसरन बहराइच जिले के विशेश्वरगंज क्षेत्र में गन्ना छिलाई में मजदूरी का कार्य करता था. देर शाम को वह कुछ सामान खरीदने के लिए बाजार गया, तभी अज्ञात वाहन ने श्रमिक को रौंद दिया. घायल को सीएचसी में पहुंचाया गया. जहां हालत गंभीर होने पर युवक को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

जिला अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

यह भी देखें - 28 November History: आज ही के दिन कैप्टन इन्द्राणी सिंह एयरबस ए-300 विमान को कमांड करने वाली पहली महिला बनीं, जानें आज का इतिहास

 

 

 

 

Trending news