Raebareli: स्कूली बस के ड्राइवर की ऐसी लापरवाही, ले सकती थी बच्चों की जान
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1355842

Raebareli: स्कूली बस के ड्राइवर की ऐसी लापरवाही, ले सकती थी बच्चों की जान

UP News: रायबरेली में बस ड्राइवर की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. अंडरपास में पानी ज़्यादा भरा होने के चलते बीच में पहुंचते ही स्कूल बस बंद पड़ गई. जानिए फिर क्या हुआ...

Raebareli: स्कूली बस के ड्राइवर की ऐसी लापरवाही, ले सकती थी बच्चों की जान

सैयद हुसैन अख्तर/रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में बस ड्राइवर की बड़ी लापरवाही सामने आई है. लापरवाही की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. यहां दो दिन की बारिश से अंडरपास के भीतर भरे पानी में स्कूली बस उतार देने का मामला सामने आया है. अंडरपास में पानी ज़्यादा भरा होने के चलते बीच में पहुंचते ही स्कूल बस बंद पड़ गई. बताया जा रहा है कि स्कूल गेट से होकर बस में काफी तेजी से पानी भरने लगा. मामला लालगंज थाने के पहाड़ीपुर गांव के पास रेलवे अंडरपास का है.

ट्रैक्टर से खींच कर बस को निकाला गया बाहर
गनीमत ये रही कि कोई बच्चा डूबा नहीं. बच्चों ने जैसे तैसे सीट पर खड़े होकर जान बचाई. बस पानी में बंद हो जाने से बच्चे दहशत में आ गए. आनन-फानन में तुरंत गांव से एक ट्रैक्टर मंगवाया गया, जिससे खींच कर बस को निकाला गया.

सीएम योगी ने दिया था निर्देश
आपको बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक दिन पहले ही बारिश से संभावित खतरों को लेकर अलर्ट रहने का निर्देश दिया था. सभी जिलों को हाई अलर्ट पर रखा गया था. बावजूद इसके रेलवे अंडरपास में भारी मात्रा में वॉटर लॉगिंग हुई. पानी निकालने के लिए मोटर पंप की व्यवस्था नहीं थी या वो काम नहीं कर रहे थे.

पटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में दिख रही स्कूल बस निजी स्कूल न्यू स्टैंडर्ड पब्लिक स्कूल की है. मामला लालगंज थाना इलाके के पहाड़ीपुर गांव के पास रेलवे अंडरपास का है. जानकारी के मुताबिक स्कूली बस पहाड़ीपुर गांव के बच्चों को छोड़ने जा रही थी. तभी वह गहरे पानी में फंस गई. बताया जा रहा है कि ड्राइवर द्वारा ऐसे करने से मासूम बच्चों को खतरा हो सकता था.

मामले में एसडीएम ने दी जानकारी
इस मामले में एसडीएम लालगंज आशीष कुमार सिंह से बात किए जाने पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बाबत जानकारी नहीं थी. कुछ समय पहले ही जानकारी हुई है. मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि सीओ लालगंज को निर्देशित कर दिया गया है. वहीं, इस मामले को लेकर स्कूल प्रशासन ने भी अनभिज्ञता जताई है.

WATCH LIVE TV

Trending news