Python Rescue: ट्रक की सवारी कर रहा था 15 फीट का अजगर, जबतक पता चला तब तक....
Advertisement

Python Rescue: ट्रक की सवारी कर रहा था 15 फीट का अजगर, जबतक पता चला तब तक....

Python Rescue: फतेहपुर के बिंदकी कस्बे में सतना से चलकर आए एक ट्रक के भीतर, 15 फीट का अजगर मिला. ट्रक के अंदर अजगर मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर भाड़ा लेकर सतना से फतेहपुर आया था. तभी ट्रक ड्राइवर को सीट के नीचे कुछ होने की आशंका हुई

Python Rescue: ट्रक की सवारी कर रहा था 15 फीट का अजगर, जबतक पता चला तब तक....

अवनीश सिंह/फतेहपुर: अगर आपके वाहन के साथ कोई खूंखार भारी भरकम जीव सफर कर रहा हो और आपको उसके बारे में पता न हो तो क्या होगा. यूपी के फतेहपुर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां ट्रक ड्राइवर के होश तब उड़ गए, जब उसे पता चला कि उसके ट्रक में भारी भरकम अजगर सफर कर रहा है. चलिए बताते हैं अजगर ने क्या किया और पूरा मामला क्या है.

Lucknow: अब सरकारी दफ्तरों में गायब हुई फाइलें, तो फाइल की तरह गायब होंगे दोषी कर्मचारी

सतना से चलकर आया था ट्रक 
दरअसल, फतेहपुर के बिंदकी कस्बे में सतना से चलकर आए एक ट्रक के भीतर, 15 फीट का अजगर मिला. ट्रक के अंदर अजगर मिलने से हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक ट्रक ड्राइवर भाड़ा लेकर सतना से फतेहपुर आया था. तभी ट्रक ड्राइवर को सीट के नीचे कुछ होने की आशंका हुई. जिसके बाद उसने बिदकी कस्बे के बिंदकी बाईपास के पास ट्रक रोका. जब उसने सीट के नीचे झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए.  सीट के नीचे तकरीबन 15 फीट लंबा अजगर बैठा हुआ था.

कड़ी मशक्कत के बाद बोरी में बंद किया गया अजगर
आपको बता दें कि अजगर को देखते ही ड्राइवर के होश फाख्ता हो गए. जिसके बाद ड्राइवर और खलासी ने बिंदकी बाईपास पर जैसे तैसे अजगर का रेस्क्यू किया. अजगर का रेस्क्यू करने के दौरान किसी ने वीडियो बना लिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

Basti News: वाकई में बेसिक शिक्षा अधिकारी हैं नशेबाज और छेड़ू, रसोइए की बेटी पर डाली बुरी नजर?

गाड़ी के केबिन से बाहर खींचा जा रहा अजगर
वायरल वीडियो साफ देखा जा सकता है कि किस तरह से 15 फीट लंबे अजगर को, दोनों हाथों से पकड़कर गाड़ी के केबिन से बाहर खींचा जा रहा है. गाड़ी में अजगर देख आस-पास भारी भीड़ इकट्ठा हो गई. जिसके बाद कड़ी मशक्कत कर अजगर को एक बोरी के अंदर बंद किया गया. फिलहाल, अजगर को जंगल में छोड़ने की बात कही जा रही है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news