Pushpa 2 Teaser and OTT: 7 अप्रैल को आ सकता है पुष्पा 2 का टीजर, ओटीटी पर कहां देखने को मिल सकती है फिल्म?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1641857

Pushpa 2 Teaser and OTT: 7 अप्रैल को आ सकता है पुष्पा 2 का टीजर, ओटीटी पर कहां देखने को मिल सकती है फिल्म?

Pushpa 2 Teaser and OTT:  पुष्पा के दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा तेज हो गई है. फैंस इसके दूसरे पार्ट के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पुष्पा द रूल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. जानिए मूवी का टीजर कब रिलीज हो सकता है.

Pushpa 2 Teaser and OTT: 7 अप्रैल को आ सकता है पुष्पा 2 का टीजर, ओटीटी पर कहां देखने को मिल सकती है फिल्म?

Pushpa 2 Teaser and OTT: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने साल 2021 में आई फिल्म पुष्पा से जमकर धमाल मचाया था. अब मूवी के दूसरे पार्ट को लेकर चर्चा तेज हो गई है. फैंस इसके दूसरे पार्ट के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पुष्पा द रूल को लेकर बड़ा अपडेट सामने आ रहा है. जानिए मूवी का टीजर कब रिलीज हो सकता है और ओटीटी व्यूअर्स को मूवी कब और कहां देखने को मिल सकती है. 

7 मार्च को आ सकता है मूवी का टीजर
फिल्म के मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट तब बढ़ा दी, जब ट्विटर पुष्पा 2 को लेकर एक वीडियो शेयर किया गया. 20 सेकंड के इस वीडियो में अल्लू अर्जुन नजर आ रहे हैं, दिखाय गया है कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है, ''पुष्पा कहां है, जल्द ही इंतजार खत्म होगा!''

2021 में रिलीज हुआ था पहला पार्ट 
'पुष्पा द राइज' - साल 2021 में कोविड पाबंदियों के बीच सुकुमार द्वारा निर्देशन में बनी इस फिल्म ने जमकर धमाल मचाया था. फैंस में मूवी को लेकर अलग दीवानगी देखने को मिली थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर  तगड़ी कमाई की थी. हिंदी वर्जन में ही फिल्म ने 100 करोड़ कमाए थे. वहीं वर्ल्डवाइड करीब 350 करोड़ रुपये की कमाई की थी. 

कहां रिलीज हुआ था पुष्पा का पहला पार्ट 
पुष्पा 17 दिंसबर 2021 को रिलीज हुई थी. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तगड़ी कमाई की थी. इसके बाद इसके ओटीटी राइट्स अमेजन प्राइम वीडियो को बेचे गए थे, जहां फिल्म को 22 जनवरी 2022 को रिलीज कर दिया गया था. 

पुष्पा 2 को लेकर फैंस बेकरार, कब और किस ओटीटी पर आ सकती है फिल्म
पहले पार्ट की अपार सफलता के बाद अब इसके दूसरे पार्ट को लेकर फैंस बेकरार हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म को सभी भाषाओं में थियेटर्स के राइट्स के लिए 200 करोड़ मांगे हैं. वहीं फिल्म के ओटीटी राइट्स की बात करें तो कहा जा रहा है कि अमेजन प्राइम वीडियो और डिज्नी+ हॉटस्टार के बीच स्ट्रीमिंग की प्रतिस्पर्धा है. हालांकि फैंस को तक तक इंतजार करना होगा जब तक मेकर्स की ओर से कोई ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आ जाती. 

Trending news