Psycho Killer: साइको किलर ने 3 महिलाओं का किया मर्डर, महिलाओं के शरीर पर नहीं छोड़ता कपड़े
Advertisement

Psycho Killer: साइको किलर ने 3 महिलाओं का किया मर्डर, महिलाओं के शरीर पर नहीं छोड़ता कपड़े

Barabanki: बाराबंकी में साइको किलर ने 3 महिलाओं का मर्डर किया है. उसे पकड़ने के लिए पुलिस की 6 टीमें लगाई गई हैं. जानिए पूरा मामला...

Psycho Killer: साइको किलर ने 3 महिलाओं का किया मर्डर, महिलाओं के शरीर पर नहीं छोड़ता कपड़े

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बाराबंकी (Barabanki) जिले में घूम रहे एक साइको किलर (Psycho killer) की पुलिस को तलाश है. यह साइको किलर बुजुर्ग महिलाओं को टारगेट कर उनकी हत्या कर देता है. सीरियल किलर (Serail Killer) की तलाश में बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें लगाई गई हैं. वहीं पुलिस ने आरोपी की फोटो वायरल कर लोगों से किलर को पकड़ने में मदद की अपील की है. जानकारी के मुताबिक साइको किलर अबतक चार हत्याएं कर चुका है. वहीं,  गिरफ्तारी न होने पर एसपी ने थाने के इंस्पेक्टर को तलब कर दूसरे पुलिस अफसर इस काम में लगाया है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

आपको बता दें कि बाराबंकी के रामसनेहीघाट से 8 किमी की दूरी पर अयोध्या जिले का मवई थाना क्षेत्र है. 5 दिसंबर 2022 को मवई के खुशेटी गांव की 60 वर्षीय महिला घर से किसी काम के लिए निकली थी. जब वह शाम तक नहीं लौटी, तो घरवालों ने खोजबीन के बाद थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई. वहीं, 6 दिसंबर की दोपहर पुलिस को महिला का शव मिला. शव पर कोई कपड़ा तक नहीं था. महिला के चेहरे और सिर पर चोट के निशान थे. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया कि रेप के बाद गला दबाकर हत्या की गई है, लेकिन अपराधी कौन है ये किसी को पता नहीं चला.

इब्राहिमाबाद में बुजुर्ग महिला का शव हुआ बरामद
बाराबंकी जिले के रामसनेहीघाट कोतवाली से 4 किमी की दूरी इब्राहिमाबाद नाम का एक गांव है. 17 दिसंबर 2022 को यहां के एक खेत से 62 साल की बुजुर्ग महिला का शव बरामद हुआ. शव शाम के समय बरामद हुआ, लेकिन हत्या सुबह ही हो चुकी थी. इस शव पर भी कोई कपड़ा नहीं था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में पता चला कि रेप के बाद गला घोंटकर हत्या हुई है. तब भी हत्यारे का कोई अता-पता नहीं चला.

हत्या का पैटर्न सेम
आपको बता दें कि पहला शव अयोध्या जिले में मिला था. दूसरा शव बाराबंकी में, दोनों जिलों की पुलिस ने अपने-अपने स्तर पर जांच शुरू कर दी है. इसके बाद 29 दिसंबर को रामसनेहीघाट कोतवाली से 3 किमी दूर ठेठरहा गांव में शौच के लिए निकली महिला लापता हो गई. उसका भी शव 30 दिसंबर को खेत में बिना कपड़ों के मिला. ये महिला भी 55 साल की थी और हत्या का पैटर्न सेम था. इस शव के मिलते ही पुलिस हैरान रह गई.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

बता दें कि रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में अलग–अलग स्थानों पर वृद्ध महिलाओं के शव पाए जानने और हत्या का पैटर्न सेम होने के बाद बाराबंकी एसपी दिनेश सिंह ने रामसनेहीघाट कोतवाली के इंस्पेक्टर विनोद बाबू मिश्र को लाइनहाजिर कर इंस्पेक्टर लालचंद्र सरोज को जिम्मेदारी दी है. पुलिस ने सीरियल किलर की फोटो सोशल मीडिया में वायरल कर बाराबंकी समेत आसपास के थानों को अलर्ट रहने और हत्यारे की तलाश में जुटने का निर्देश दिया है. आम जनता से भी किलर के दिखने पर नजदीकी पुलिस स्टेशन में सूचना देने की अपील की गई है. वहीं. किलर की तलाश के लिए बाराबंकी पुलिस की 6 टीमें लगाई हैं. फिलहाल, ये किलर पुलिस की पकड़ से दूर है. 

 

WATCH: लॉकअप में बंद कैदी ने गाया दिल छू लेने वाला गाना, वीडियो वायरल

Trending news