Prayagraj:फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने ही रची लूट की फर्जी कहानी, अब पहुंचे सलाखों के पीछे
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1480279

Prayagraj:फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने ही रची लूट की फर्जी कहानी, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

प्रयागराज के करछना में हुई कथित लूटकांड का खुलासा,फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर रची थी फर्जी लूट की साजिश.

Prayagraj:फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों ने ही रची लूट की फर्जी कहानी, अब पहुंचे सलाखों के पीछे

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज: प्रयागराज के करछना में 6 दिसंबर को 3 लाख 50 हजार की हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. लूट कांड को उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी ने ही अपने दो साथियों के साथ मिलकर फर्जी तरीके से लूट कांड की साजिश रची थी. पुलिस ने फर्जी लूटकांड के 3 लाख 50 हजार नगदी बरामद किया है. साथ ही गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों के कब्जे से दो तमंचे और कारतूस के अलावा बाइक को भी पुलिस ने बरामद किया है.

एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि उत्कर्ष फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी अजीत कुमार पाण्डेय ने साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद मामले की जांच पड़ताल में पूछताछ के बाद उसने अपने साथियों के साथ लूट की साजिश रची थी. मुख्य साजिशकर्ता अजीत कुमार पाण्डेय ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर लूट के पैसों को बांट लिया था. 

6 दिसंबर की सुबह वह अपने दफ्तर से 3.50 लाख रुपए बोलेरो से लेकर बैंक ऑफ बड़ौदा में डिपॉजिट करने गया था. वहां बाइक सवार दो लोग उससे रुपयों भरा बैग छीन कर फरार हो गए. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की. जांच प्रक्रिया के दौरान सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तो हकीकत सामने आ गई. पुलिस जांच में सामने आया कि अजीत कुमार पांडेय पुत्र सकल नारायण पांडेय ने ही लूट की साजिश रची थी. 

यह भी पढ़ें: बहन को विदाकर भाई ने किया सुसाइड, गांव की लड़की से प्रेम प्रसंग की चर्चा

इसमें उसने अपने परिचित अनिरुद्ध कुमार प्रसाद पांडेय पुत्र सरजू उमाकांत पांडेय निवासी ककरम, करछना और नितेश कुमार पांडेय पुत्र राकेश कुमार पांडेय निवासी वीरपुर, करछना को शामिल किया था. एसपी यमुनापार के मुताबिक वारदात शामिल तीनों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया गया है. बहरहाल शॉर्टकट तरीके से अमीर बनने की चाहत में कैसे लोग अपराध की दुनिया में कदम रख देते हैं, यह वारदात एक उदाहरण है.

Trending news