Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल शूटआउट केस में आया सामने बिरयानी कनेक्शन, जानिए क्रेटा कार की कहानी
Advertisement

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल शूटआउट केस में आया सामने बिरयानी कनेक्शन, जानिए क्रेटा कार की कहानी

प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड मामले में बीते शुक्रवार को हुए हत्याकांड के एक आरोपी यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारा गया है. वहीं, दूसरी तरफ इस शूटआउट केस में बिरयानी कनेक्शन भी सामने आया है.

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल शूटआउट केस में आया सामने बिरयानी कनेक्शन, जानिए क्रेटा कार की कहानी

Umesh Pal Murder Case Update: प्रयागराज के चर्चित उमेश पाल हत्याकांड मामले में बीते शुक्रवार को हुए हत्याकांड के एक आरोपी यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारा गया है. वहीं, दूसरी तरफ इस शूटआउट केस में बिरयानी कनेक्शन भी सामने आया है. जांच में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद के करीबी बिरयानी शॉप संचालक की भूमिका संदिग्ध पाई गई है. जानकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के लिए जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था, वह बिरयानी शॉप संचालक नफीस अहमद की थी. आइए बताते हैं मामले में और क्या कुछ निकलकर सामने आया है. आइए बताते हैं पूरा मामला.

बाहुबली अतीक अहमद के घर के पास से क्रेटा कार बरामद 
जानकारी के मुताबिक ये बात सामने आई कि नफीस ने कुछ महीने पहले ही कार को एक महिला को बेच दिया था. जब पुलिस ने खोज-बीन की तो पता चला कि क्रेटा कार को शहर के जीटीबी नगर इलाके की रहने वाली रुखसार नाम की महिला को बेचा गया था. वहीं, कार को लेकर कई सवाल इसलिए खड़े हो रहे हैं, क्योंकि बिना नंबर की इस क्रेटा कार को पुलिस ने बाहुबली अतीक अहमद के घर के पास से बरामद किया था.

नफीस का अतीक अहमद गिरोह से पुराना कनेक्शन
आपको बता दें कि इंजन और चेचिस नंबर के आधार पर यूपी पुलिस ने कार के मालिकों का पता लगा लिया है. वहीं, कार पकड़े जाने के बाद से बिरयानी शॉप संचालक भी हिरासत में लेने की बात भी सामने आ रही है. हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है. बता दें कि सिविल लाइंस इलाके में ईट ऑन के नाम से संदिग्ध नफीस की बिरयानी शॉप चलती है. एसटीएफ की टीम ने नफीस के घर और रेस्टोरेंट पर छापेमारी की है. जानकारी के मुताबिक जिस महिला को कार बेची गई थी वह फरार है. नफीस और रुखसार के फरार होने की वजह से जांच एजेंसियों को इन पर शक और गहरा गया है. बिरयानी रेस्टोरेंट संचालक नफीस का अतीक अहमद गिरोह से पुराना कनेक्शन हैं.

सीएए-एनआरसी का आंदोलन में सुर्खियों में आया नफीस
आपको बता दें कि नफीस की बिरयानी शॉप का किचन पहले अतीक अहमद की जमीन पर ही चलता था. सरकारी अमले ने साल 2020 में नफीस के किचन पर बुलडोजर भी चलाया था. एक साल बाद उसके पुरानी रेस्टोरेंट पर भी बुलडोजर चल चुका है. दरअसल, नफीस के तार सीएए और एनआरसी के आंदोलन से भी जुड़े हैं. जब सीएए-एनआरसी का आंदोलन चल रहा था, तो धरना पर बैठी महिलाओं को नफीस ने बिरयानी बांटी थी, इसके बाद वह सुर्खियों में आया था.

एडीजी लॉ एंड ऑडर प्रशांत कुमार ने दी जानकारी
वहीं, उमेश पाल हत्याकांड के एक आरोपी का बीते शुक्रवार को एनकाउंटर किया गया. इस मामले में यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑडर प्रशांत कुमार ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि उमेश पाल हत्याकांड के एक आरोपी यूपी पुलिस के एनकाउंटर में मारा गया है. मारे गए आरोपी का नाम अरबाज खान बताया जा रहा है. अरबाज खान के एनकाउंडर पर यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड ऑडर प्रशांत कुमार ने कहा कि कानून को हाथ में लेने वाले किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

Trending news