Umesh Pal murder case: पड़ोसी देश में छिपा है अतीक अहमद का बेटा असद और गुड्डू मुस्लिम,एक साथ मिली लोकेशन, यूपी STF की टीम नेपाल रवाना
Advertisement

Umesh Pal murder case: पड़ोसी देश में छिपा है अतीक अहमद का बेटा असद और गुड्डू मुस्लिम,एक साथ मिली लोकेशन, यूपी STF की टीम नेपाल रवाना

Umesh Pal murder case:  माफिया अतीक अहमद के बेटे असद अहमद के पड़ोसी देश नेपाल में छिपे होने की आशंका है.. .गुड्डू मुस्लिम और असद की लोकेशन एक साथ मिली है....उमेश पाल उमेश पाल  हत्याकांड की जांच में जुटी एजेंसियां अब उसके नेपाली ठिकाने की तलाश में जुटी हैं..दोनों पर ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित है..वहीं आज इस हत्याकांड में दूसरा एनकाउंटर हुआ जिसमें अतीक का शूटर उस्मान ढेर हो गया..

 

 

Prayagraj Police Encounter Case

Umesh Pal murder case: उमेश पाल हत्याकांड में नामजद अतीक अहमद के बेटे असद की पड़ोसी देश नेपाल में छिपे होने की जानकारी मिल रही है.  इस हत्याकांड की जांच में जुटी एजेंसियां अब उसके नेपाली ठिकाने की तलाश में जुटी हैं. जानकारी के मुताबिक वह बहराइच के रास्ते नेपाल भाग गया है. अतीक अहमद का बेटा असद और गुड्डू मुस्लिम को फोन की लोकेशन एक साथ मिली है.  उमेश पाल हत्याकांड में अतीक के बेटे असद समेत अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम और साबिर पर डीजीपी की ओर से ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित है.

नेपाल रवाना यूपी एसटीएफ की टीम
यूपी STF की 11 लोगों की एक टीम सुबह 5:30 बजे नेपाल रवाना हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गुड्डू मुस्लिम और असद की एक साथ लोकेशन नेपाल में मिली है.

नेपाल में असद और गुड्डू मुस्लिम की लोकेशन
एसटीएफ के सूत्रों के अनुसार बहराइच के रास्ते ही असद नेपाल भाग चुका है. दरअसल अतीक अहमद के कई करीबियों के होटल कारोबार नेपाल में हैं. ऐसी आशंका है कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद नेपाल में ही असद ने ठिकाना बना रखा है. फिलहाल उसके कनेक्शन को खंगाला जा रहा है. असद तक पहुंचने के लिए  कॉल डिटेल के आधार पर मददगारों की भी लोकेशन ट्रेस की जा रही है.  हत्याकांड को अंजाम देने वाले शूटरों की तलाश में जुटी एसटीएफ और पुलिस को कई संदिग्ध नंबर मिले हैं.  इसमें अतीक के करीबी एक ग्रेटर नोएडा और लखनऊ के बिल्डर भी शामिल हैं.

गुड्डू मुस्लिम के दो करीबियों के फ्लैट पर एसटीएफ की छापेमारी
वहीं प्रयागराज में राजू पाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की हत्या के मामले में शामिल गुड्डू मुस्लिम के दो करीबियों के फ्लैट पर एसटीएफ ने  छापेमारी की. ये छापेमारी महानगर के यूनिवर्सल अपार्टमेंट पर हुई. बताया जा रहा है कि इसी अपार्टमेंट के एक फ्लैट पर अतीक अहमद का बेटा असद रह रहा था. वहीं यूपी एसटीएफ ने  एक प्रॉपर्टी डीलर को भी ट्रेस किया है. बताया जा रहा है कि, अतीक का बेटा असद और बमबाज गुड्डू मुस्लिम के साथ ही बाकी शूटर नेपाल में छिपे हैं. जिसके चलते STF ने बड़ी छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया. वहीं अतीक के दो नाबालिग बेटों एजम और अबान अहमद को पुलिस ने 2 मार्च को बाल सुधार गृह भेजा है.

उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने किया दूसरा एनकाउंटर

प्रयागराज में 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने दूसरा एनकाउंटर भी कर दिया है.  उमेश पाल को पहली गोली मारने वाला विजय कुमार उर्फ उस्मान चौधरी एनकाउंटर में ढेर हो गया है. विजय उर्फ उस्मान पर 50 हजार का इनाम घोषित है.  उमेश पाल हत्याकांड में यूपी पुलिस इससे पहले भी एक एनकाउंटर कर चुकी है, जिसमें पुलिस ने अतीक अहमद के करीबी अरबाज को मार गिराया था. पुलिस को जानकारी मिली है कि उमेश पाल की हत्या में जिस क्रेटा कार का इस्तेमाल किया गया था, उसे अरबाज ही चला रहा था.

Prayagraj Encounter:उमेश पाल मर्डर केस में एक और एनकाउंटर, अतीक गैंग का शार्प शूटर उस्मान पुलिस मुठभेड़ में ढेर
 

 

Prayagraj Encounter: विजय उर्फ उस्‍मान एनकाउंटर में ढेर, अब किसकी बारी ? माफिया में डर

 

 

Trending news