अतीक अहमद का बेटा असद बचपन से था दबंग, स्कूल में महिला टीचरों को भी नहीं छोड़ता था, प्रयागराज हत्याकांड में तलाश तेज
Advertisement

अतीक अहमद का बेटा असद बचपन से था दबंग, स्कूल में महिला टीचरों को भी नहीं छोड़ता था, प्रयागराज हत्याकांड में तलाश तेज

उमेश पाल हत्याकांड: जिले में बाप का तो स्कूल में बेटों का चलता था सिक्का, छोटी छोटी बातों पर सहपाठियों और शिक्षकों की कर देते थे पिटाई. महिला शिक्षकों से भी करते थे छेड़छाड़.

अतीक अहमद का बेटा असद बचपन से था दबंग, स्कूल में महिला टीचरों को भी नहीं छोड़ता था, प्रयागराज हत्याकांड में तलाश तेज

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश का कुख्यात डॉन अतीक अहमद इस समय सुर्खियों में है. उमेश पाल हत्याकांड में पांच लाख के इनामी शूटर अतीक के बेटे असद का एक से बढ़ कर एक कारनामे सामने आ रहे हैं. आपको बता दें कि अतीक अहमद के पांच बेटे हैं , जिनका स्कूल और कॉलेज के समय से ही आपराधिक इतिहास रहा है.  अतीक अहमद के सभी बेटे शुरू से ही कुछ न गैरकानूनी काम करते आ रहे हैं. 

Hapur: एसपी साहब! दे दो 10 लाख की रंगदारी, नहीं तो परिवार को जलाकर मारूंगा

सहपाठियों सहित शिक्षकों की करी थी पिटाई 
अतीक के पांचों बेटे शहर के नामी स्कूल सेंट जोसेफ में पढ़ते थे. वह अक्सर अपनी दबंगई से   स्कूल  में सहपाठियों और महिला शिक्षकों को परेशान और उनके साथ मारपीट भी करते थे. जानकारी के मुताबिक स्कूल में खेल प्रतियोगिता के दौरान मैच हारने के बाद असद ने बेटे ने अपने सहपाठियों के साथ ही मारपीट शुरू कर दी और इस दौरान जब स्कूल के शिक्षक और कर्मचारी बीच बचाव करने आए तो उनके साथ भी असद ने मारपीट की थी. 

Agra: ताज की शान में गुस्ताखी करने वालों को नहीं बख्शेगी रेलवे, जानिए पूरा मामला

कॉलेज प्रशासन भी था परेशान 
अतीक से जिले के लोग  खौफ़जदा थे तो उसके बेटों से स्कूल का प्रशासन परेशान था.  आए-दिन अतीक के बेटों की दबंगई से स्कूल प्रशासन और छात्र खौफ में रहते थे. अतीक का तीसरा बेटा असद, जो उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी है. वह रोज किसी न किसी से मारपीट की घटना को अंजाम देता था. अतीक के बेटे के रसुक के कारण शिक्षक और कर्मचारियों ने पुलिस से इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी लेकिन छात्रों के अभिभावकों ने स्कूल में मारपीट को लेकर हंगामा किया था. 

पांच लाख का इनामी शूटर है असद 
उमेश पाल हत्याकांड में पुलिस ने अतीक के बेटे असद सहित शूटर अरमान, शूटर मोहम्मद गुलाम, शूटर गुड्डू मुस्लिम और शूटर साबिर पर 5 लाख का इनाम घोषित किया गया है. इनामी राशि बढ़ाए जाने के बाद भी शूटर्स पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. पांचों अभियुक्त प्रयागराज जिले के रहने वाले हैं.

Watch: खाने के दोगुने पैसे देने से छात्र ने किया इंकार, ढाबा मालिक ने दौड़ा कर पीटा

Trending news