Prayagraj: दबंग महिला वकील ने पोस्टऑफिस में साथियों समेत मचाया तांडव, वायरल वीडियो देख पुलिस ने दर्ज किया केस
Advertisement

Prayagraj: दबंग महिला वकील ने पोस्टऑफिस में साथियों समेत मचाया तांडव, वायरल वीडियो देख पुलिस ने दर्ज किया केस

प्रयागराज के एक पोस्ट ऑफिस से वकीलों की भीड़ द्वारा एक डाक कर्मचारी को पीटने का मामला सामने आया है. घटना के कई वीडियो भी सामने आए हैं. जानिए क्या है पूरा मामला.

Prayagraj

मुहम्मद गुफ्रान/प्रयागराज: प्रयागराज की एक महिला वकील द्वारा पोस्ट ऑफिस कर्मचारी को बदसलूकी के आरोप में पीटने का मामला सामने आया है. महिला वकील अपने किसी काम से पोस्ट ऑफिस गईं थी. उनका आरोप है जब वह पोस्ट ऑफिस पहुंची तब डाक कर्मचारी ने उससे लाइन में लगने के लिए कहकर गाली दी और अभद्रता की. इससे गुस्सा होकर महिला वकील काउंटर के अंदर आ गईं और डाक कर्मचारी को थप्पड़ जड़ दिए. घटना से जुड़े वीडियो में दिख रहा है कि महिला वकील कह रही हैं गाली देगा...ये तमीज है तुम्हारी... वहीं पोस्ट ऑफिस में मौजूद अन्य कर्मचारी उनसे बाहर निकलने को कह रहे है. इसके बाद महिला वकील ने अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी फोन पर अपने परिचितों को दी. सूचना पाकर महिला के परिचित पोस्ट ऑफिस पहुंच गए.

देखते ही देखते थोड़ी ही देर में पोस्ट ऑफिस में वकीलों की भीड़ जमा हो गई. सभी वकील अपनी साथी महिला वकील के साथ हुई इस अभद्रता से काफी गुस्से में थे. वकीलों की भीड़ पोस्ट ऑफिस में घुस गई और संबंधित कर्मचारी को पकड़ मारने लगे. घटना से जुड़े एक वीडियो में वकीलों की भीड़ द्वारा संबंधित कर्मचारी को पकड़ कर मारते हुए साफ देखा जा सकता है.  पोस्ट ऑफिस में मोजूद कई अन्य कर्मचारियों को भी मारपीट के दौरान चोटें आने की खबर आई है. 

घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी कर्नलगंज थाने की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव करके मामला शांत कराया. इसके बाद पुलिस महिला वकील और संबंधित कर्मचारी को थाने ले गई.  

दोनों तरफ से हुआ मामला दर्ज

मिली जानकारी के आधार पर आपको बता दें कि पुलिस ने दोंनों पक्षों की तरफ से मिली शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है. महिला वकील की तरफ से डाककर्मी के ऊपर गाली गलौज और बदसलूकी करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है. वहीं डाककर्मी ने भी महिला वकील समेत तीन नामजद और पचास अज्ञात वकीलों पर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है. 

Trending news