India vs Pakistan मैच को लेकर संगम नगरी के लोगों में उत्साह, वाराणसी में पढ़ी गई हनुमान चालीसा
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1323333

India vs Pakistan मैच को लेकर संगम नगरी के लोगों में उत्साह, वाराणसी में पढ़ी गई हनुमान चालीसा

Asia Cup 2022: धर्म की नगरी काशी में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए प्रार्थना की गई. भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर काशीवासी काफी उत्साहित हैं. 

India vs Pakistan मैच को लेकर संगम नगरी के लोगों में उत्साह, वाराणसी में पढ़ी गई हनुमान चालीसा

India vs Pakistan T20 Asia Cup 2022 T-20: एशिया कप 2022 ( Asia Cup 2022 ) का आज सबसे बड़ा मुकाबला होने वाला है. दुबई क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडियम भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan Dubai Match) के बीच होने वाले महामुकाबले का गवाह बनेगा. एशिया कप 2022 में रोहित शर्मा जीत की हैट्रिक को दोहराने के लिए उतरेंगे. इससे पहले भारत 1988, 1990, और 1995 में यह करनाम कर चुका है. वहीं, 10 महीने बाद भारत और पाकिस्तान की टीम फिर से आज टकराएंगी तो रोमांच अपने चरम पर होगा. एशिया की बादशाहत की जंग भले ही शनिवार से शुरु हो गई हो, लेकिन असली महासंग्राम इन दो प्रतिद्वंदी टीमों के बीच महामुकाबले से होगा. 

भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर प्रयागराज के लोगों में दिखा उत्साह 
विराट कोहली की कप्तानी में पिछले साल 24 अक्टूबर को टी 20 विश्वकप में टीम इंडिया को पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन इस बार कप्तान रोहित शर्मा हैं. वह अब कहानी बदलने और बाबर आजम से हिसाब चुकाने के लिए बेताब हैं. आज के इस महामुकाबले को लेकर युवा खिलाड़ी भी बेहद उत्साहित हैं. प्रयागराज के एंग्लो बंगोली ग्राउंड के युवा खिलाडी भारत की जीत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. हाथों में तिरंगा झंडा पकड़कर टीम इंडिया की जीत के नारे लगा रहे हैं और आज के इस मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

India vs Pakistan: पूर्वांचल का यह बल्लेबाज पाकिस्तानी गेंदबाजों के लिए बन सकता है काल, जानें कौन है? 

युवा खिलाड़ियों ने कहा कि टीम इंडिया पुराना हिसाब बराबर करेगी और आज शानदार तरीके से अपनी जीत दर्ज करेगी. एंग्लो बंगाली ग्राउंड के कोच उदय सिंह का कहना है कि रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन करेंगे तो वही दूसरी तरफ भुवनेश्वर कुमार की स्विंग बॉलिंग पाकिस्तानी बल्लेबाज़ों को परेशान करेगी. 

टीम इंडिया की जीत के लिए वाराणसी में पढ़ी गई हनुमान चालीसा 
धर्म की नगरी काशी में भारतीय क्रिकेट टीम की जीत के लिए प्रार्थना की गई. भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर काशीवासी काफी उत्साहित हैं. टीम इंडिया की जीत के लिए वाराणसी के लोग भगवान शिव और प्रभु हनुमान के मंदिर में यज्ञ और हवन किया गया. हाथों में तिरंगा लेकर श्रद्धालुओम ने हनुमान चालीसा का पाठ किया. 

आपको बता दें कि 9 सालों में दोनों टीमों ने 12 मैच खेले हैं, जिसमें भारत ने 9 और पाकिस्तान ने 3 मैच जीते हैं. एशिया कप की बात करें तो टीम इंडिया और पाकिस्तान की टीमें 14 बार टूर्नामेंट में आमने-सामने हुई पर फाइनल में कभी नहीं टकराई. टीम इंडिया ने 8 और पाकिस्तान ने 5 मुकाबले जीते हैं, जबकि एक मैच का कोई परिणाम नहीं निकला था. 

Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने पर वेस्टर्न ड्रेस में देसी गर्ल ने किया धमाकेदार डांस!

 

Trending news