Extortion: गोली लगने से प्रभास घायल, रंगदारी मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

Extortion: गोली लगने से प्रभास घायल, रंगदारी मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP News: बागपत में पुलिस और इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. जानकारी के मुताबिक बागपत की बड़ौत पुलिस और एसओजी टीम की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Extortion: गोली लगने से प्रभास घायल, रंगदारी मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बागपत ( Baghpat ) में पुलिस और इनामी बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. जानकारी के मुताबिक बागपत कोतवाली (Baraut Kotwali Police) की बड़ौत पुलिस (Baraut Police) और एसओजी टीम (SOG Team) की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई. खास बात ये है कि इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश घायल हो गया है. जानकारी के मुताबिक पकड़े गए बदमाश के पर लूट ( Robbery ), हत्या ( Murder ) और रंगदारी ( Extortion ) समेत कुल दो दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

मलकपुर गांव के यश हत्याकांड में आरोपी बदमाश चल रहा था फरार 
दरअसल, आपको बता दें कि बड़ौत कोतवाली ( Baraut Kotwali ) क्षेत्र के मलकपुर गांव के यश हत्याकांड में आरोपी फरार चल रहा था. फरार चल रहे 25,000 हजार के इनामी बदमाश प्रभाष धनौरा पिछले काफी समय से फरार चल रहा था. उसके खिलाफ लूट, हत्या और रंगदारी के 2 दर्जन मुकदमे अलग-अलग थानो में दर्ज हैं. वहीं, पकड़ में आया इनामी बदमाश यश हत्याकांड के बाद से लगातार वांछित चल रहा था. इसके चलते ही पुलिस शातिर बदमाश की तलाश में जुटी थी.

बदमाश के साथ बड़ौत-छपरोली मार्ग पर देर रात बड़ौत पुलिस की मुठभेड़
जानकारी के मुताबिक आज एसओजी ( SOG Team ) की टीम और बड़ौत कोतवाली पुलिस ( Baraut Kotwali Police ) की बदमाश के साथ बड़ौत-छपरोली मार्ग देर रात बागपत एसओजी टीम के साथ मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ के दौरान के गोली लगने से प्रभास पुत्र सुरेंद्र निवासी धनोरा गिरफ्तार हुआ है. दरअसल, आरोपी पर लूट, हत्या, रंगदारी, गैंगस्टर आदि के लगभग 20 मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी बदमाश के पास से एक तमंचा, 2 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है. फिलहाल, घायल बदमाश का बागपत जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. दरअसल, ये तमाम जानकारी सवीरत्न गौतम ने दी दै.

Trending news