Political News: यूपी में मायावती के इकलौते विधायक के हाथ में 'दिव्यदर्शी मोदी', क्या हैं इसके सियासी मायने?
Advertisement

Political News: यूपी में मायावती के इकलौते विधायक के हाथ में 'दिव्यदर्शी मोदी', क्या हैं इसके सियासी मायने?

UP News: यूपी में मायावती के इकलौते विधायक के हाथ में 'दिव्यदर्शी मोदी', क्या हैं इसके सियासी मायने?

Political News: यूपी में मायावती के इकलौते विधायक के हाथ में 'दिव्यदर्शी मोदी', क्या हैं इसके सियासी मायने?

नई दिल्ली: राजनीति में कब क्या हो जाए कोई नहीं जानता. सियासत में ऊंट किस करवट बैठेगा, इसका अंदाजा लगाना मुश्किल होता है. यूपी की राजनीति में इन दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है. वायरल फोटो में बहुजन समाज पार्टी के इकलौते विधायक के हाथ में प्रधानमंत्री मोदी पर लिखी गई किताब 'दिव्यदर्शी मोदी' लेकर तस्वीर खिंचाते नजर आ रहे हैं. इसको लेकर सियासी गलियारों में तरह-तरह की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

बसपा के हैं इकलौते विधायक
आपको बता दें कि तस्वीर में किताब दे रहे शख्स भाजपा के बेहद करीबी उद्यमी संजय राय शेरपुरिया हैं. वहीं तस्वीर में दिखने वाले दूसरे शख्स बलिया जिले की रसड़ा विधानसभा  सीट से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में जीतने वाले बसपा के इकलौते विधायक उमाशंकर सिंह हैं. सोशल मीडिया पर इस तरीके की चर्चाएं हैं कि मायावती के इकलौते विधायक जो सदन में बीएसपी की आवाज बुलंद करते हैं.

उद्यमी संजय शेरपुरिया ने अपने लिंक्डइन एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा...

संजय राय शेरपुरिया उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के रहने वाले हैं. वह गाजीपुर में युथ एंटरप्रेन्योर को बढ़ावा देने के लिए भी काम कर रहे हैं. कोरोना काल में लकड़ी बैंक की शुरुआत से वह काफी चर्चा में आए थे. तब शवों को जलाने के लिए लकड़ी उपलब्ध नहीं हो पा रही थी. हालही में संजय शेरपुरिया ने प्रधानमंत्री मोदी पर 'दिव्यदर्शी मोदी' किताब लिखी. नेता और उद्यमी लेखक के इस मुलाकात को सामान्य रूप से भी देखा जा सकता है, लेकिन जब राजनीतिक की बात आती है तो, हाथों में प्रधानमंत्री की तस्वीर वाली किताब पर सवाल उठना लाजमी है.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

जानिए कौन हैं उमाशंकर सिंह
वहीं, अगर उमाशंकर सिंह की बात करें तो, वह यूपी के बलिया की रसड़ा विधानसभा से मौजूदा समय में विधायक हैं. बसपा के टिकट से वह अपने काम और विकास के दम पर 2022 के विधानसभा चुनाव में तीसरी बार जीत की हैट्रिक लगाकर विधानसभा पहुंचे हैं. फिलहाल, संजय सेरपुरिया और बीएसपी विधायक के मुलाकात की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसको लेकर कयासों का बाजार गर्म है.

WATCH LIVE TV

Trending news