Udham Singh Nagar:पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश सुक्के, 20 हजार रुपये का इनामी है अपराधी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1491081

Udham Singh Nagar:पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश सुक्के, 20 हजार रुपये का इनामी है अपराधी

उत्तराखंड के उधम सिंह नगर में पुलिस इन दिनों विशेष अभियान चलाकर खूंखार अपराधियों को जेल में डाल रही है. इसी कड़ी में परमिंदर ऊर्फ सुक्के को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Udham Singh Nagar:पुलिस की गिरफ्त में आया बदमाश सुक्के, 20 हजार रुपये का इनामी है अपराधी

सतीश कुमार/काशीपुर: उधम सिंह नगर में इन दिनों अपराधियों और गुंडों की धरपकड़ को लेकर विशेष अभियान चलाया जा रहा है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उधम सिंह नगर के आदेश अनुसार जनपद के अलग-अलग थानों में अपराधों की रोकथाम एवं वांछित अभियुक्त गणों की गिरफ्तारी को लेकर यह मिशन शुरू किया गया है. इसे लेकर काशीपुर में सघन चेकिंग अभियान चलाया गया. इसमें आईटीआई पुलिस ने चेकिंग के दौरान सुरागरस्सी करते हुए बांसखेड़ा पुल फ्लाईओवर के पास से 20 हजार के इनामी बदमाश परमिंदर कुमार उर्फ सुक्के पुत्र प्रवीण सिंह निवासी ग्राम पूरनपुर बूढ़ानगला थाना स्योहारा जनपद बिजनौर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

रविवार को वारदात का खुलासा करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक अभय सिंह ने बताया कि गैंगस्टर में वांछित पांच अभियुक्त थे , जिनमें से पुलिस ने 3 अभियुक्तों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जबकि दो अभियुक्त फरार अभी भी चल रहे थे. इनके ऊपर 20 20 हजार का इनाम घोषित किया गया था. इनमें से परविंदर कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. 
यह भी पढ़ें: Azamgarh: विश्वविद्यालय में पहली बार पीएचडी परीक्षा की गई आयोजित, 1482 परीक्षार्थी शामिल

अभी एक अभियुक्त पुलिस गिरफ्त से बाहर चल रहा है. पुलिस ने रविवार को परविंदर को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया है. शेष बचे हुए अभियुक्त की पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है.शनिवार को रुद्रपुर में ढाबे की आड़ में स्मैक की तस्करी करने वाले 20 हजार के इनामी तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. आरोपी बरेली से स्मैक लाकर तराई क्षेत्र में उसकी तस्करी करता था. पुलिस की सख्ती पर आरोपी ने बरेली के एक तस्कर के नाम का खुलासा किया है. बताया जा रहा है जल्द ही उसे भी पुलिस सलाखों के पीछे पहुंचाएगी.

WATCH: युवक का अपहरण कर बदले में मांगा कुत्ता, नहीं सुनी होगी ऐसी किडनैपिंग

 

Trending news