PM Modi Birthday: PM मोदी के जन्मदिन पर बुंदेलखंड के लोगों ने खून से पत्र लिखकर दी बधाई, की ये मांग
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1354766

PM Modi Birthday: PM मोदी के जन्मदिन पर बुंदेलखंड के लोगों ने खून से पत्र लिखकर दी बधाई, की ये मांग

PM Modi Birthday: 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. इसको लेकर तैयारियां चल रही हैं. वहीं, बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाने की मांग को लेकर पीएम मोदी को बुंदेलखंड राष्ट्र समिति के लोगों ने खून से खत लिखकर जन्मदिन की बधाई दी है. 

PM Modi Birthday: PM मोदी के जन्मदिन पर बुंदेलखंड के लोगों ने खून से पत्र लिखकर दी बधाई, की ये मांग

PM Modi Birthday: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का 17 सितंबर को 72वां जन्मदिन (PM Modi's Birthday) है.  इसको लेकर तैयारियां चल रही हैं. वहीं, बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाने की मांग को लेकर पीएम मोदी को बुंदेलखंड राष्ट्र समिति के लोगों ने खून से खत लिखकर जन्मदिन की बधाई दी है. 

बुंदेलखंड राष्ट्र समिति के केंद्रीय अध्यक्ष प्रवीण पाण्डेय ने कहा कि प्रधानमंत्री को बताना चाहते हैं कि बुंदेलखंड की जनता कितना चाहती है. अगर आप यहां के लोगों के दिलों में न बसते होते तो बुंदेलखंड से बार-बार सभी सीटें भाजपा को न मिलतीं. हम लोगों ने प्रत्याशी नहीं देखे, सिर्फ आपको देखा है. अब आपकी बारी है. आप बुलेदखंड को अलग राज्य घोषित करने की अपील की है. बता दें, कि बुंदेलखंड को अलग राज्य बनाने की लंबे समय से मांग की जा रही है. 

बीजेपी आयोजित करेगी पखवाड़ा 
वहीं, पीएम मोदी के जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए बीजेपी भी तैयारियों में जुटी हुई है. पार्टी 17 सितंबर से दो अक्टूबर यानी गांधी जयंती तक सेवा पखवाड़े के रूप में मनाएगी. इस दौरान पार्टी सेवा अभियान के तहत सभी जिलों में  'अनेकता में एकता' उत्सवों का आयोजन करेगी. ये अभियान 17 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के मौके पर शुरू होगा और दो अक्टूबर को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती पर समाप्त होगा. 

आयोजित होंगे रक्तदान कार्यक्रम 
पीएम मोदी के जन्मदिन पर 17 सितंबर को यूपी के सभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों ( CHC)  में रक्तदान का कार्यक्रम होगा. इसमें भाजपा कार्यकर्ता ब्लड डोनेट करेंगे. 285 से अधिक स्थानों पर यह ब्लड डोनेशन प्रोग्राम होगा. 28,200 से अधिक यूनिट ब्लड डोनेट होगा. सांसद विधायक मंत्री क्षेत्र में भी ब्लड डोनेशन करेंगे. इसके अलावा 18 सितंबर को निशुल्क जांच शिविर केंद्र आयोजित कराएगी. इसमें आम जनता को तमाम पैथोलॉजी लैब की जांचें मुफ्त में कराई जाएंगी.

 

Trending news